गिप्पी ग्रेवाल, प्रिंस कंवलजीत सिंह बदला लेने के लिए वापस आए, प्रशंसकों ने इसे 'मास्टरपीस' कहा



वॉर्निंग 2 के ट्रेलर में गिप्पी ग्रेवाल अपने एक्शन से भरपूर अवतार से प्रभावित करते हैं।

भारतीय पंजाबी फिल्म के लिए पहली 100 करोड़ रुपये की हिट देने के बाद, गिप्पी ग्रेवाल अब अपनी आगामी फिल्म वार्निंग 2 में एक्शन से भरपूर अवतार में सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। 2021, वॉर्निंग फ्रैंचाइज़ी के पीछे की टीम ने सीक्वल का एक विस्तृत और गंभीर ट्रेलर जारी किया है।

13 जनवरी को, वॉर्निंग 2 के निर्माताओं ने गिप्पी ग्रेवाल और प्रिंस कंवलजीत सिंह अभिनीत फिल्म का एक दिलचस्प और एक्शन से भरपूर ट्रेलर साझा किया। ट्रेलर बदले और प्रतिशोध की एक और दिलचस्प कहानी की झलक देता है। ट्रेलर में कॉमेडी दृश्यों के साथ कुछ आकर्षक एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है जो फिल्म के मनोरंजन को बढ़ाते हैं। इतना ही नहीं, एक्शन, खून-खराबा और कॉमेडी के अलावा फिल्म का ट्रेलर अंत में फिल्म के इमोशनल पहलू का भी अंदाजा देता है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ जैस्मिन भसीन भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

नेटिज़न्स ने फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक टिप्पणी में लिखा था, “गिप्पी ग्रेवाल ने अद्भुत अभिनय किया है। सचमुच देख सकते हैं कि यह एक उत्कृष्ट कृति है।” एक अन्य ने लिखा, “क्या ट्रेलर है, बिल्कुल मास्टरपीस।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गिप्पी ग्रेवाल के लिए एक और ब्लॉकबस्टर लोड हो रहा है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “पंजाबी फिल्म उद्योग के बेहतरीन ट्रेलरों में से एक।” एक अन्य ने लिखा, “पंजाबी सिनेमा को इस स्तर पर देखकर गर्व महसूस हो रहा है।”


गिप्पी ग्रेवाल, जिन्होंने फिल्म का लेखन और सह-निर्माता भी किया है, कहते हैं, “यह मेरे लिए और वॉर्निंग 2 के निर्माण में शामिल सभी लोगों के लिए आखिरकार इसके ट्रेलर का अनावरण करने के लिए एक बेहद रोमांचक क्षण है। हमें अब तक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम हैं।” उम्मीद है कि रिलीज होने पर फिल्म को भी उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी।”


सिद्धार्थ आनंद कुमार – फिल्म्स एंड इवेंट्स के सीनियर वीपी – सारेगामा इंडिया लिमिटेड कहते हैं, “यूडली फिल्म्स एक ऐसी फिल्म के साथ जुड़कर बहुत खुश है जो पंजाबी सिनेमा में एक मील का पत्थर साबित होगी। इसमें असाधारण उत्पादन मूल्य, शानदार प्रदर्शन, आश्चर्यजनक हैं एक्शन, और शक्तिशाली लेखन। ट्रेलर उस विशाल मनोरंजन की एक झलक मात्र है जिसे हमने फ्रैंचाइज़ के वफादार प्रशंसकों के लिए बनाने का प्रयास किया है।”

निर्देशक अमर हुंदल, जिन्होंने 2021 की रिलीज़ का भी निर्देशन किया था, सहमत हैं और कहते हैं, “चुनौती यह थी कि हमने पहली फिल्म में जो हासिल किया था, उससे आगे निकल जाएं। जैसा कि ट्रेलर में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है, हम ऐसा करने में कामयाब रहे हैं। चेतावनी 2 एक पर बनाई गई है और भी बड़े पैमाने पर और उन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा जिन्होंने धैर्यपूर्वक अगली कड़ी का इंतजार किया है।”


अमर हुंदल निर्देशित, इसमें गिप्पी ग्रेवाल, प्रिंस कंवलजीत सिंह, राहुल देव, जैस्मीन भसीन और रघवीर बोली हैं। यह फिल्म सारेगामा इंडिया की यूडली फिल्म्स और हंबल मोशन पिक्चर्स सह-निर्मित है और 2 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(टैग अनुवाद करने के लिए)गिप्पी ग्रेवाल(टी)गिप्पी ग्रेवाल चेतावनी 2(टी)चेतावनी 2(टी)चेतावनी 2 ट्रेलर(टी)चेतावनी 2 ट्रेलर प्रतिक्रिया(टी)गिप्पी ग्रेवाल फिल्में(टी)जैस्मीन भसीन(टी)जैस्मीन भसीन चेतावनी 2(टी) )प्रिंस कंवलजीत सिंह



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *