ट्राइसेप सर्जरी के बाद सैफ अली खान को अस्पताल से छुट्टी मिली, करीना कपूर खान के साथ तस्वीरें खिंचवाईं



सैफ अली खान, जो जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा देवारा पार्ट 1 में दिखाई देंगे, को उनकी ट्राइसेप सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सैफ अली खान को अपनी नवीनतम फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय लगी पुरानी चोट के लिए ट्राइसेप सर्जरी के बाद मंगलवार, 23 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हम तुम स्टार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने करीना कपूर खान के घर पहुंचते ही उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया है. अभिनेता के प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनमें से कई ने वायरल वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में “जल्द ठीक हो जाओ” पोस्ट किया।

सोमवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए, सैफ ने एक आधिकारिक बयान में कहा था, “यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हमारे काम की टूट-फूट का एक हिस्सा है। मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों में रहकर बहुत खुश हूं।” सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।”


बड़े पर्दे पर, सैफ को आखिरी बार ओम राउत की रामायण के रूपांतरण आदिपुरुष में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रावण की भूमिका निभाई थी। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन ने भगवान राम और सीता का किरदार निभाया था। 500 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर बनी, आदिपुरुष दर्शकों के लिए भारी निराशा और बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक विफलता साबित हुई।

अपनी अगली फिल्म में, सैफ पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा देवारा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। फिल्म कोराताला शिवा निर्देशित है और अनिरुद्ध रविचंदर संगीत दिया गया है। 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म मूल रूप से तेलुगु में बनाई गई है और नाटकीय रिलीज के लिए इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा।

पढ़ें | शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन के लिए सलमान खान नहीं, ये एक्टर था राकेश रोशन की पहली पसंद

(टैग्सटूट्रांसलेट)सैफ अली खान(टी)करीना कपूर खान(टी)सैफ करीना(टी)सैफ अली खान ट्राइसेप सर्जरी(टी)सैफ अली खान न्यूज(टी)सैफ अली खान नेट वर्थ(टी)सैफ अली खान सैलरी(टी) सैफ अली खान की फीस(टी)सैफ करीना के वीडियो(टी)सैफ करीना की तस्वीरें(टी)सैफ करीना के घर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *