'आप पर बहुत गर्व है…'



विक्की कौशल ने श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस की समीक्षा की और इसे कैटरीना कैफ का अब तक का सबसे अच्छा काम बताया।

टाइगर 3 के बाद कैटरीना कैफ अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में वह पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। मशहूर हस्तियों के लिए कल मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई और जैसे ही फिल्म आज थिएटर में रिलीज हुई, विक्की कौशल ने कैटरीना की फिल्म की समीक्षा की और इसे उनका अब तक का सबसे अच्छा काम बताया। उन्होंने अपने लंबे नोट में विजय सेतुपति की भी जमकर तारीफ की.

मेरी क्रिसमस से कैटरीना कैफ की तस्वीर साझा करते हुए, विक्की कौशल ने फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अपनी पत्नी और विजय सेतुपति की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा। अभिनेता ने लिखा, “#मेरीक्रिसमस! आपके प्यार पर बहुत गर्व है कि आपने कितनी खूबसूरती से श्रीराम सर की उत्कृष्ट कहानी और 'मारिया' की जटिलताओं के सामने खुद को समर्पित कर दिया है… उसका कच्चापन, उसका रहस्य, उसका जादू… सब कुछ इतनी ईमानदारी से किया है और बारीकियाँ! और वह नृत्य… उफ़! यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है। #विजयसेतुपति सर… पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है।”


उन्होंने आगे कहा कि फिल्म एक रोमांचकारी यात्रा है और लिखा है, “@sriram.raghavanofficial @actorvijaysethupathi @katrinakaif @sanjaykapoor2500 @pathakvinay @radikaofficial @rameshtaurani… जब लोग फिल्म देखेंगे तो आप लोग कैसे उन्हें झूमने पर मजबूर कर देंगे…खासकर यह अंत! अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस रोमांचक मजेदार सवारी का आनंद लें! #Cinemas में अभी क्रिसमस की बधाई!!!”

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ के प्रदर्शन की प्रशंसा की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेता ने लिखा, “#MERRYCHRISTAMS मेरे देखी गई सबसे बेहतरीन थ्रिलर में से एक है.. इसने मुझे इसकी दुनिया में खींच लिया।” पहले फ्रेम के दोनों किरदारों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं पूरी तरह बंधा हुआ हूं और जब चरमोत्कर्ष आता है, तो मैं अपने नाखून काटने लगता हूं, क्या रोलर कोस्टर की सवारी है! @SRIRAMRAGHAVANOFFICIAL सर की प्रतिभा गति में अंधेरे कविता की तरह है @KATRINAKAIF बहुत शानदार है फिल्म में मैं मदद नहीं कर सका लेकिन वह सब कुछ महसूस कर सका जो वह फिल्म में कर रही है। बिल्कुल शानदार!! विजय सेतुपति को हमेशा की तरह इस फिल्म में देखना एक अच्छा अनुभव है। बधाई हो @RAMESHTAURANI @TIPSFILMSOFFICIAL
@MATCHBOXPIX।”

श्रीराम राघवन निर्देशित, मेरी क्रिसमस को दो भाषाओं में शूट किया गया है। हिंदी संस्करण में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ-साथ संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कानन और टीनू आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुहाराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं। फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे आलोचकों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)विजय सेतुपति(टी)विक्की कौशल(टी)कैटरीना कैफ(टी)मेरी क्रिसमस(टी)विक्की कौशल समीक्षा मेरी क्रिसमस(टी)श्रीराम राघवन(टी)कैटरीना कैफ मेरी क्रिसमस(टी)विक्की कौशल कैटरीना कैफ(टी) कैटरीना कैफ विजय सेतुपति



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *