टेलर स्विफ्ट जल्द ही ट्रैविस केल्से से सगाई करेंगी? यहाँ हम क्या जानते हैं



ऐसी अफवाहें हैं कि केल्स पर टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्स शीतकालीन अवकाश पर सवाल उठा रहे हैं।

ऐसी अफवाहें हैं कि इस जोड़े ने शीतकालीन अवकाश के बारे में केल्से से पूछे गए सवाल को टाल दिया। क्योंकि “वे नहीं चाहते कि यह जल्दबाज़ी में किया गया पागलपन जैसा लगे।” एक अंदरूनी सूत्र ने यह भी कहा कि वह इसी कारण से वेलेंटाइन डे पर एक घुटने पर नहीं बैठेंगे।

अंदरूनी सूत्र ने दावा किया, “टेलर और ट्रैविस ने इस पर चर्चा की और एक योजना है।” लेकिन चर्चा यह है, “वे जुलाई में अपनी एक साल की सालगिरह पर सगाई करेंगे।” स्विफ्ट और केल्स की पहली सार्वजनिक उपस्थिति सितंबर में हुई थी जब वह उन्हें कैनसस सिटी चीफ्स के लिए एरोहेड स्टेडियम में खेलते हुए देखने आई थीं।

स्विफ्ट ने बाद में अपने टाइम पत्रिका पर्सन ऑफ द ईयर साक्षात्कार में खुलासा किया कि यह जोड़ा काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहा था। इस आकर्षक जोड़ी ने तब डेटिंग शुरू की, जब 34 वर्षीय केल्स ने जुलाई में अपने “न्यू हाइट्स” पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि उन्होंने एरास टूर शो में स्विफ्ट को अपना फोन नंबर देने की कोशिश की और असफल रहे।

स्विफ्ट ने टाइम को बताया, “उसके ठीक बाद हमने बाहर घूमना शुरू कर दिया।” “तो वास्तव में हमारे पास काफी समय था जिसके बारे में कोई नहीं जानता था, जिसके लिए मैं आभारी हूं, क्योंकि हमें एक-दूसरे को जानने का मौका मिला।”

(टैग अनुवाद करने के लिए)टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से(टी)टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से की सगाई(टी)टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से समाचार(टी)टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से की शादी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *