फिल्म निर्माता इमरान हाशमी भाई-भतीजावाद पर करण जौहर के शो में बाहरी महिमा मकवाना के खिलाफ उतरते हैं



शोटाइम में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज जैसे सितारों से भरे कलाकार हैं। शो का प्रीमियर 8 मार्च को डिज़्नी+ होस्टार पर होगा।

निर्माताओं ने मंगलवार, 13 फरवरी को बॉलीवुड के अंधेरे रहस्यों को उजागर करने वाली आगामी वेब श्रृंखला शोटाइम के ट्रेलर का अनावरण किया। डिज्नी+हॉटस्टार शो में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल सहित कई कलाकार शामिल हैं। , श्रिया सरन, और विजय राज़।

ट्रेलर में इमरान रघु खन्ना नाम के एक प्रभावशाली फिल्म निर्माता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। महिमा मकवाना ने महिका नंदी की भूमिका निभाई है, जो टेलीविजन पर भाई-भतीजावाद जैसे विषयों पर चर्चा करती है। ट्रेलर के सबसे महत्वपूर्ण दृश्य में, इमरान महिमा से कहते हैं, “नेपोटिज्म के मुखौटे के पीछे आखिर में हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है।” और महिमा ने उन्हें जवाब दिया, “आप माल बेचिए, मैं फिल्में बनाउंगी।”

सुमित रॉय निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार निर्देशित, शोटाइम को “सिनेमा की दुनिया में विरासत और महत्वाकांक्षा की महाकाव्य गाथा” कहा जाता है, जो दर्शकों को मल्टी-मिलियन डॉलर के पीछे क्या है, इसकी एक झलक देगा। बॉलीवुड उद्योग, भाई-भतीजावाद और शीर्ष पर सत्ता संघर्ष।

दिलचस्प बात यह है कि इस शो का निर्माण करण जौहर किया गया है, जिन पर खुद धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल विंग – धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत कथित तौर पर हिंदी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। अपूर्व मेहता, सोमेन मिश्रा और मिहिर देसाई सह-निर्माता के रूप में काम करते हैं।

लिलेट दुबे, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, गुरप्रीत सैनी और डेन्ज़िल स्मिथ अभिनीत, शोटाइम 8 मार्च से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। शो को सुमित रॉय, लारा चांदनी, मिथुन गंगोपाध्याय ने लिखा है, जबकि जेहान हांडा और करण श्रीकांत शर्मा ने लिखा है। संवाद लिखे हैं. आनंद भास्कर ने वेब सीरीज के लिए संगीत तैयार किया है।

पढ़ें | मल्लिका राजपूत कौन थी? कंगना रनौत के को-स्टार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है

(टैग्सटूट्रांसलेट)शोटाइम(टी)शोटाइम ट्रेलर(टी)शोटाइम रिलीज डेट(टी)इमरान हाशमी(टी)करण जौहर(टी)मौनी रॉय(टी)महिमा मकवाना(टी)नसीरुद्दीन शाह(टी)शोटाइम हॉटस्टार(टी)शोटाइम डिज़्नी+ हॉटस्टार(टी)शोटाइम ट्रेलर लॉन्च



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *