अजय देवगन, ज्योतिका ने 'बुराई' आर माधवन के प्रलोभनों का विरोध किया, प्रशंसकों ने इसे 'उत्कृष्ट कृति' कहा



अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का टीज़र प्रशंसकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर रहा है।

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन अपनी आगामी अलौकिक थ्रिलर शैतान के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए फिल्म का एक दिलचस्प टीज़र जारी किया।

गुरुवार को, अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर अलौकिक थ्रिलर की दुनिया की झलक दिखाने वाला शैतान का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया। टीज़र में अजय देवगन और ज्योतिका को भयभीत दिखाया गया है और पृष्ठभूमि में एक आवाज बज रही है, “वे कहते हैं कि दुनिया पूरी तरह से बहरी है, लेकिन हर कोई मेरी बात सुनता है। मैं काले से भी गहरा हूं, मैं धोखे का कटोरा हूं। भयावह से निषिद्ध प्रार्थनाओं की प्रार्थना, मैं नरक के नौ चक्रों पर शासन करता हूं। मैं जहर हूं, मैं इलाज भी हूं.. मैंने सदियों से सब कुछ चुपचाप देखा है, यहां तक ​​​​कि एक मूक गवाह भी। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं मैं ब्रह्मांड हूं। मैं बनाता हूं, नष्ट करता हूं, खबरदार लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, क्या तुम खेलोगे? इस खेल का एक ही नियम है, चाहे मैं कुछ भी कहूं, तुम्हें लालच नहीं आना चाहिए।” ट्रेलर का अंत आर माधवन की बुरी मुस्कान के साथ होता है।

अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर लिखा, “सदियों से सब कुछ चुपचाप देखता रहा, मूक गवाह भी। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तम हूं। बनाता हूं, बिगाड़ता हूं, बिगाड़ता हूं, लोग कहते हैं मैं नहीं हूं।” कोई भी। एक खेल है, क्या तुम खेलोगे? इस खेल का एक ही नियम है, चाहे मैं कुछ भी कहूँ, मेरी बातों में मत आना।”

नेटिज़न्स ने फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा किया और टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक टिप्पणी में लिखा था, “उत्कृष्ट कृति लोड हो रही है।” एक अन्य ने लिखा, “यह रिकॉर्ड तोड़ने वाला है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बीजीएम आग है। टीज़र रोमांचकारी लग रहा है।”

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक किया गया है और विकास बहल निर्देशित है। यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)ज्योतिका(टी)ज्योतिका फिल्में(टी)शैतान टीज़र(टी)शैतान अजय देवगन(टी)अजय देवन(टी)ज्योतिका शैतान(टी)आर माधवन(टी)आर माधवन शैतान(टी)शैतान टीज़र समीक्षा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *