शाहिद कपूर, कृति सेनन-स्टारर 'असंभव प्रेम कहानी' का नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', रिलीज डेट सामने आई



धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया अभिनीत, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शाहिद कपूर और कृति सैनन के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करने वाली आगामी रोमांटिक ड्रामा को आखिरकार इसका शीर्षक और रिलीज की तारीख मिल गई है। शाहिद और कृति ने बुधवार, 10 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की कि उनकी फिल्म का नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रखा गया है और यह वेलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पहला पोस्टर साझा करते हुए, दोनों अभिनेताओं ने लिखा, “इस वेलेंटाइन सप्ताह, एक असंभव प्रेम कहानी का अनुभव करें! तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन।” फिल्म पहली नज़र से ही मुख्य जोड़ियों के बीच शानदार केमिस्ट्री का वादा करती है।

फिल्म का शीर्षक इसी नाम के राघव माथुर गीत से लिया गया है, जो 20 साल पहले 2004 में रिलीज़ हुआ था। शीर्षक और पहली नज़र से नेटिज़ेंस की मिश्रित प्रतिक्रियाएँ थीं। उनमें से एक ने टिप्पणी की, “एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं”, जबकि दूसरे ने कहा, “शीर्षक पसंद नहीं आया, इसे बेहतर और आकर्षक होना चाहिए था।”

शुरुआत में 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस रोमांटिक ड्रामा में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया अमित जोशी और आराधना साह लिखित और निर्देशित है, और दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर निर्देशित है।


आगामी फिल्म दो साल बाद शाहिद की पहली नाटकीय रिलीज़ होगी क्योंकि सिनेमाघरों में हिट होने वाली उनकी आखिरी फिल्म 2022 में जर्सी थी। उन्हें पिछले साल क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी और एक्शन थ्रिलर ब्लडी डैडी में देखा गया था, जिसका प्रीमियर JioCinema पर हुआ था। दूसरी ओर, कृति को पिछले साल शहजादा, आदिपुरुष और गणपथ नामक तीन नाटकीय रिलीज़ों में देखा गया था, और ये तीनों बड़े पैमाने पर आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से असफल रहीं।

पढ़ें | पुष्पा 2, सिंघम अगेन, देवारा, कल्कि 2898 AD नहीं, यह बॉलीवुड फिल्म है 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्म

(टैग्सटूट्रांसलेट)शाहिद कपूर(टी)कृति सेनन(टी)शाहिद कपूर कृति सेनन(टी)शाहिद कपूर कृति सेनन फिल्म का शीर्षक(टी)तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया(टी)मैडॉक फिल्म्स(टी)शाहिद कपूर फिल्म्स(टी)कृति सैनन फिल्म्स(टी)राघव माथुर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *