समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 में वापस लाने के सलमान खान के फैसले पर सवाल उठाया: 'मैं नाराज हूं…'



समर्थ जुरेल ने यह भी खुलासा किया कि क्या उन्होंने बिग बॉस के घर में थप्पड़ की घटना के बाद अभिषेक कुमार को माफ कर दिया है। उन्होंने ईशा मालवीय के पिता के उनके रिश्ते से अलगाव के बारे में भी खुलकर बात की।

ग्रैंड फिनाले से दो हफ्ते पहले, अभिनेता समर्थ जुरेल बिग बॉस 17 से बाहर हो गए। वाइल्डकार्ड एंटरटेनर और ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड को कम से कम दर्शकों के वोट के कारण गेम से बाहर होना पड़ा। जनता ने उन्हें आयशा खान, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी के ऊपर चुना।

अपने निष्कासन के कुछ दिनों बाद, समर्थ एक विशेष बातचीत के लिए डीएनए इंडिया से जुड़े। पिछले हफ्ते, समर्थ को लगातार उसके मानसिक स्वास्थ्य का मज़ाक उड़ाने के लिए अभिषेक थप्पड़ मारा गया था। समर्थ को लगता है कि उनके एक्शन ने दर्शकों के सामने उनकी धारणा बदल दी है, लेकिन वह इसके बारे में स्पष्ट नहीं हैं, “मैं जो किया है वो गलत है, लेकिन वो करने का कारण था। बेशक ईशा का एक्स था तो अलग नफरत थी। दूसरी बात, उसने बहुत गंदी बातें बोलीं थी ईशा के बारे में, मेरे बारे में। तो वो सब मेरे दिमाग में थी। लोग सालों की बात नहीं भूल सकते, मैं 2-3 हफ्ते पुरानी बात कैसे भूल जाउ। इसके पीछे कारण। वह ईशा का पूर्व है, इसलिए मुझे उससे नफरत थी। दूसरे, उसने ईशा और मेरे लिए कई गंदी बातें कही। मेरे मन में ये सभी बातें थीं। लोग सालों तक आगे नहीं बढ़ते। जो हुआ उसे मैं कैसे भूल सकता हूं सप्ताह पहले)।”

देखिए समर्थ जुरेल का पूरा इंटरव्यू

अभिषेक समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद उन्हें शारीरिक हिंसा के महत्वपूर्ण नियम को तोड़ने के आधार पर वोट दिया गया। हालाँकि, सलमान ने उन्हें वापस बुला लिया और समर्थ को 'खलनायक' का टैग भी दे दिया। मेजबान के बारे में बोलते हुए, समर्थ कहते हैं, “घरवाले नहीं चाहते थे कि अभिषेक दोबारा प्रवेश करें, लेकिन सलमान सर अपनी प्रतिक्रिया देने के बाद, कुछ लोगों की धारणा उनके प्रति बदल गई। मेरा सवाल यह है कि जब सलमान ने वोट देने के लिए कहा 'कितने घरवाले चाहते हैं' वह वापस?' मैं और ईशा उसे वापस नहीं चाहते थे, इसलिए हमने इसके खिलाफ वोट दिया, लेकिन उसने यह कहते हुए वोट खारिज कर दिया, 'आपका व्यक्तिगत है'। फिर आपने हमारी राय क्यों पूछी? मैं उसे वापस लाने के लिए नाराज हूं, लेकिन यह ठीक है, मैं उनके फैसले का सम्मान करें।”

ईशा के पिता उनके रिश्ते के खिलाफ हैं, इसके बावजूद समर्थ ने जोर देकर कहा कि वह ईशा के साथ अपने रिश्ते को जारी रखना चाहता है, और वह उनके बीच चीजों को सुधारने की दिशा में काम करेगा। संभावित विजेता के बारे में बोलते हुए, समर्थ चाहते हैं कि ईशा या अंकिता लोखंडे में से कोई एक शो जीते।

(टैग्सटूट्रांसलेट) बिग बॉस 17 (टी) बीबी 17 (टी) बिग बॉस 17 अपडेट्स (टी) बिग बॉस 17 समर्थ जुरेल साक्षात्कार (टी) बिग बॉस समर्थ जुरेल सलमान खान पर (टी) समर्थ जुरेल अभिषेक कुमार ईशा मालवीय पर (टी) बिग बॉस 17 नवीनतम अपडेट(टी)अभिषेक कुमार(टी)ईशा मालवीय



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *