‘कानूनी कार्रवाई की जाएगी अगर…’



सलमान खान फिल्म्स ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया है कि वे अपनी फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी तीसरे पक्ष से नहीं जुड़े हैं।

अभिनेता सलमान खान की ओर से उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि वे फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी तीसरे पक्ष से जुड़े नहीं हैं। कंपनी ने जालसाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी। पिछले साल भी सलमान की कंपनी ने उनके नाम का इस्तेमाल कर फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ चेतावनी जारी की थी।

“यह स्पष्ट करना है कि न तो श्री सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इस उद्देश्य के लिए आपके प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। सलमान खान फिल्म्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए बयान में कहा गया है, अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से मिस्टर खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पोस्ट का शीर्षक था, “आधिकारिक सूचना”।


सलमान ने 2011 में अपनी फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी, सलमान खान फिल्म्स की स्थापना की। बैनर के तहत निर्मित पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी और विकास बहल ने किया था। फिल्म निर्मित नवीनतम फिल्म थ्रिलर फ़ार्रे थी, जिसने नवंबर 2023 में सलमान की भतीजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के अभिनय की शुरुआत की।

कथित तौर पर, फिल्म निर्माण से उत्पन्न धन बीइंग ह्यूमन संगठन को दान किया जाता है। (एएनआई से इनपुट के साथ)

पढ़ें | सलमान खान की दुर्लभ, अनदेखी तस्वीरें

(टैग्सटूट्रांसलेट)सलमान खान फिल्म्स(टी)सलमान खान प्रोडक्शन कंपनी(टी)सलमान खान फर्जी कास्टिंग कॉल(टी)सलमान खान समाचार(टी)सलमान खान चेतावनी(टी)सलमान खान नेट वर्थ(टी)सलमान खान फीस(टी)सलमान खान वेतन(टी)सलमान खान फ्लॉप(टी)सलमान खान उम्र(टी)सलमान खान ऊंचाई(टी)सलमान खान मामले(टी)सलमान खान इंस्टाग्राम



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *