यहां बताया गया है कि आप प्रभास अभिनीत पृथ्वीराज को कब और कहां देख सकते हैं



प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की सालार पार्ट वन सीजफायर आखिरकार ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हो रही है।

प्रभास की ब्लॉकबस्टर सालार पार्ट वन सीज़फायर का हिंदी संस्करण आखिरकार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। यह फिल्म, जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी, जबरदस्त हिट रही, जिसने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और इसके मुख्य अभिनेता की फॉर्म में वापसी हुई। तब से, इसका मूल तेलुगु और साथ ही कुछ डब संस्करण ओटीटी पर रिलीज़ हो गए थे, लेकिन हिंदी संस्करण नहीं आया था। अगले सप्ताह से इसमें बदलाव होना तय है।

सालार का हिंदी संस्करण 16 फरवरी को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगा, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की एक रिलीज की पुष्टि की गई है। स्ट्रीमर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की हिंदी ओटीटी रिलीज का एक प्रोमो भी पोस्ट किया, जिसमें इसकी रिलीज के बारे में प्रशंसकों के सवालों का हमेशा के लिए जवाब दिया गया। कैप्शन में लिखा है, “तुमने बुलाया और सालार चला आया।”


फिल्म की हिंदी रिलीज के बारे में बात करते हुए, निर्देशक प्रशांत नील ने एक बयान में कहा, “चाहे आप वर्धा के संघर्षों या देवा की ताकत के साथ प्रतिध्वनित हों, दिन के अंत में, दोनों अपनी-अपनी लड़ाइयों के बोझ तले दबे हुए हैं। मेरे लिए यही चीज़ सालार को अलग बनाती है – एक ऐसी कहानी जो आपसे जुड़ेगी। अब फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर हिंदी में आने के साथ, हम इसे नए क्षितिज पर ले जाने और कहानी से जुड़ने वाले दर्शकों का एक और समूह ढूंढने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं!”

सालार पार्ट वन सीज़फायर दो-भाग की एक्शन रिवेंज गाथा में से पहली है जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं। फिल्म को मूल रूप से तेलुगु में शूट किया गया था और हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तमिल में भी रिलीज़ किया गया था। तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल संस्करण पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुए, अंग्रेजी डब भी इस सप्ताह की शुरुआत में मंच पर आ गया।

फिल्म की हिंदी ओटीटी रिलीज पर प्रतिक्रिया में, प्रभास, जो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, कहते हैं, “मैं सालार: पार्ट 1 – सीजफायर की सफलता का जश्न मनाते हुए साल की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं! इस फिल्म को बनाने का सफर हमारे लिए अविश्वसनीय और भावनात्मक उतार-चढ़ाव भरा रहा है। यह फिल्म अब डिज्नी+हॉटस्टार पर हिंदी में आ रही है और इसकी अद्वितीय पहुंच है, मैं इस कहानी को देखने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता। उत्तर और मध्य भारत में मेरे प्रशंसक यह जानने के लिए सोशल मीडिया पर हंगामा कर रहे हैं कि सालार हिंदी में स्ट्रीमिंग पर कब आएगा और यह उन सभी के लिए है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)सालार(टी)सालार ओटीटी रिलीज(टी)सालार हिंदी ओटीटी रिलीज(टी)सालार ओटीटी रिलीज डेट(टी)सालार हिंदी(टी)सालार पार्ट 1 सीजफायर(टी)प्रभास(टी)प्रशनाथ नील(टी)पृथ्वीराज सुकुमारन (टी)डिज़्नी+हॉटस्टार(टी)नेटफ्लिक्स



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *