रोहित शेट्टी का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर इंडियन पुलिस फोर्स में कोई सेक्स सीन, अश्लीलता नहीं है: 'हमारी भारतीय संस्कृति…'



रोहित शेट्टी का कहना है कि वह अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सेक्स सीन या अश्लीलता नहीं जोड़ना चाहते थे क्योंकि वह भारतीय संस्कृति का सम्मान करते हैं।

रोहित शेट्टी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में इस बारे में बात की और खुलासा किया कि भारतीय संस्कृति के प्रति सम्मान के कारण, उन्होंने अपनी श्रृंखला में सेक्स दृश्य या अश्लीलता शामिल नहीं की।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट में, रोहित शेट्टी ने कहा कि भारतीय पुलिस बल के पास बहुत अधिक अपशब्द भी नहीं हैं, एक या दो एपिसोड को छोड़कर जहां पात्रों के लिए इस तरह से बोलना आवश्यक था। “कुछ एपिसोड में कुछ अपशब्द हैं, वह भी इसलिए क्योंकि पात्र पुलिस हैं, इसीलिए। इसके अलावा, कोई सेक्स नहीं, कोई अश्लीलता नहीं। हमारी भारतीय संस्कृति अलग है. हमारे मन में अभी भी बहुत सम्मान है और हम उसी के लिए जाने जाते हैं।' जो लोग इसे बना रहे हैं वे कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं लेकिन मुझे अपने मुख्य दर्शकों को असहज नहीं होना है। (मैं अपने मुख्य दर्शकों को असहज नहीं करना चाहता)।”

उन्होंने आगे कहा कि चेन्नई एक्सप्रेस के बाद, उन्होंने परिवार के अनुकूल फिल्मों के महत्व को सीखा और कहा, “चेन्नई एक्सप्रेस, मैं हवाई अड्डे पर था जहां एक महिला मेरे पास आई और मुझे धन्यवाद दिया। उसने कहा, 'बहुत बहुत धन्यवाद। मेरे पास एक है' ढाई साल की बेटी है और दिन में एक समय होता है जब मुझे घर का काम खत्म करना होता है और यही वह समय होता है जब वह उठती है। इसलिए, मैंने चेन्नई एक्सप्रेस लगा दी।' यह सीखा।”

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “जब हमने ओटीटी किया, तो हम जानते थे कि हमें कोई सेक्स सीन या अश्लीलता नहीं चाहिए। हम अति नहीं करना चाहते थे क्योंकि सेंसर नहीं है। मैं चाहता हूं कि सूर्यवंशी के दर्शक आएं और इस शो को देखें। वह असुविधा वहाँ नहीं होना चाहिए।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के अलावा, भारतीय पुलिस बल में श्वेता तिवारी, शरद केलकर, मुकेश ऋषि और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज़ के ट्रेलर में जोरदार एक्शन और देशभक्ति का वादा किया गया था। यह सीरीज देशभर में पुलिस के अटूट समर्पण और निस्वार्थ सेवा पर आधारित है। पुलिस ड्रामा 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पढ़ें, श्वेता तिवारी कहती हैं, 'फिल्मी लोग टीवी कलाकारों को छोटा महसूस कराते हैं', उन्होंने बताया कि भारतीय पुलिस बल के सेट पर यह कैसे अलग था



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *