रश्मि देसाई ने किया अंकिता का समर्थन, विक्की की माँ की आलोचना की, कहा 'वो रोड पे नहीं थी'


रश्मि देसाई ने अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे का समर्थन किया और अपनी अभिनेत्री बहू के खिलाफ कड़े बयान देने के लिए विक्की जैन की मां की आलोचना की।

अंकिता लोखंडे की सास विक्की जैन की मां रंजना जैन ने एक्ट्रेस के खिलाफ कड़े बयान दिए हैं. एक मीडिया बातचीत में, रंजना ने कहा कि परिवार उनकी शादी के खिलाफ था, और उन्होंने यह भी कहा, 'हीरोइन को पाना आसान नहीं'। अब अंकिता की दोस्त रश्मि देसाई अंकिता के समर्थन में खड़ी हुईं और विक्की की मां पर पलटवार किया।

रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पर रंजना के इंटरव्यू की एक क्लिप के साथ एक स्टोरी शेयर की और एक लंबा नोट लिखा। रश्मि ने लिखा, “(आई एम) एम सॉरी आंटी। वह कभी भी यह शो नहीं करना चाहती थी। उसने ऐसा @realvikasjainn के लिए अपने प्यार के लिए किया। और खर्चे पालना पढ़ता है का क्या मतलब हुआ आंटी? उन दोनों ने लव मैरिज की थी और पहले इस्तेमाल करते थे।” भी वो रोड पर नहीं थी। वह अनाकिता लोखंडे है। भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए। लड़की हमारी भी खरा सोना है। सबकी अपनी लड़ाई होती है। पर आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके?? हर पति-पत्नी में झगड़े होते है। आपका शो भी मुश्किल है। 2 दिन मैं आपके ये हाल है। 4 महीने नकलेगी तो आप तकलीफ समझेंगे। आप की इज्जत करती हूं। हमेशा करूंगी। पर यहां आप गलत हैं।”

यह है रश्मि देसाई की कहानी

विक्की के पिता उनके दिवंगत पिता को घसीटे जाने की बात सुनकर अंकिता लोखंडे हैरान रह गईं

लेटेस्ट एपिसोड में विक्की की मां उस घटना के बारे में बात करती नजर आ रही हैं जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी। सीनियर जैन कहते हैं, “जिस दिन तुमने लाट मारी थी ना। पापा ने तुरत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था 'तुम अपने पति को ऐसी ही लाट मारती थी?' (जब आपने विक्की को लात मारी थी, तो आपके ससुर ने अपनी मां को फोन किया था और पूछा था, 'क्या आपने भी अपने पति को ऐसे ही लात मारी है?')। यह खुलासा अंकिता को दुख पहुंचाता है क्योंकि उसने हाल ही में अपने पिता को खो दिया है। अभिनेत्री तुरंत अपना असंतोष व्यक्त करती है और कहते हैं, ''मम्मी को फोन करना क्या जरूरी था। मेरी माँ अकेली है वाहा. मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, आप अपने मम्मी-पापा को बोलो प्लीज (मेरी मां को फोन करना क्यों जरूरी था, वह बिल्कुल अकेली हैं। मेरे पिता का निधन हो गया। कृपया उन्हें इसमें मत घसीटिए)।” बाद में अंकिता ने रंजना से माफी मांगी। और यहां तक ​​कि विक्की के साथ उसके व्यवहार के लिए उसके ससुर को भी।

(टैग अनुवाद करने के लिए)रश्मि देसाई(टी)बिग बॉस 17(टी)बिग बॉस 17 समाचार(टी)बिग बॉस 17 अपडेट(टी)अंकिता लोखंडे(टी)अंकिता लोखंडे सास(टी)विक्की जैन माँ(टी)रश्मि देसाई विक्की जैन माँ(टी)बीबी17 अपडेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *