रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी अपनी पर्यावरण-अनुकूल शादी में पेड़ लगाएंगे, उत्सव में आतिशबाजी पर प्रतिबंध लगाएंगे: रिपोर्ट



रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने कथित तौर पर अपनी पर्यावरण-अनुकूल शादी के लिए केवल ई-आमंत्रण भेजा है, जिसमें कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इस जोड़े ने गोवा में अपनी शादी के जश्न के दौरान पेड़ लगाने का एक अनोखा कदम भी उठाया है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, तीन दिवसीय शादी का जश्न परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग कार्यक्रम होगा और सोमवार, 19 फरवरी को दक्षिण गोवा के शानदार होटल आईटीसी ग्रैंड में शुरू होगा।

अपनी शादी के बाद, जैकी भगनानी अपने प्रोडक्शन की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए तैयार होंगे। बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और यह ईद के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

दूसरी ओर, रकुल प्रीत सिंह अगली बार कमल हासन की पैन-इंडिया विजिलेंट एक्शन फिल्म इंडियन 2 में दिखाई देंगी, जो उनकी 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है। कमल और रकुल के अलावा, सीक्वल में एसजे सूर्या, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर और बॉबी सिम्हा जैसे कलाकार शामिल हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)रकुल प्रीत सिंह(टी)जैकी भगनानी(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी शादी(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी रिश्ता(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी शादी विवरण(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी विवाह स्थल( टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की इको-फ्रेंडली शादी(टी)रकुल प्रीत सिंह की फिल्में(टी)जैकी भगनानी की फिल्में(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की तस्वीरें(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के वीडियो(टी)रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी शादी की अपडेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *