राहत फ़तेह अली खान ने अपने छात्र को जूतों से पीटने के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी: ‘उसने बाद में रोना शुरू कर दिया…’



राहत फ़तेह अली खान ने छात्र को जूतों से पीटते हुए अपने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

राहत फ़तेह अली खान ने हाल ही में तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उनका अपने छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गायक को नेटिज़न्स बेरहमी से ट्रोल किया गया था और अब उन्होंने इस प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और खुलासा किया है कि उन्होंने तुरंत उनसे माफी मांगी।

यूट्यूबर अदील आसिफ के साथ पॉडकास्ट में राहत ने कहा, “मैंने उनसे तुरंत माफी मांगी। मेरे माफी मांगने के बाद वह रोने लगा और कहने लगा, ‘उस्ताद जी आप ऐसा क्यों कर रहे हैं (माफी मांग रहे हैं)?’ राहत ने कहा कि पहले भी उन्होंने नवीद की आर्थिक मदद की है. “मैंने उनके पिता के दिल के इलाज और उनकी बेटी के ऑपरेशन के लिए भुगतान किया है। यहां तक ​​कि उनके परिवार की शादियों में भी… मैंने उनकी मदद की है।”

उन्होंने आगे अपने बचपन के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनके पिता उन्हें पत्थरों से पीटा करते थे और कहा, “मेरे पिता मुझे बहुत मारते थे। वह हिटलर की तरह थे। अगर उन्हें कभी पता चला कि मैंने कोई गलती की है, तो वह ऐसा करेंगे।” बस मुझे एक पत्थर से मार दो. अगर कोई मुझे नहीं बचाता, तो मुझे बस एक बड़ा पत्थर लग जाता.”

यह पूछे जाने पर कि क्या एक छात्र के रूप में उन्हें कभी पीटा गया था, राहत ने कहा कि वह भी ऐसी ही परिस्थितियों में रह चुके हैं, हालांकि उन्होंने यहां अपने उस्ताद (शिक्षक) का नाम नहीं लिया है। राहत मशहूर नुसरत फतेह अली खान के छात्रों में से एक थे और उन्होंने कहा कि कव्वाली गायक बहुत “सख्त” थे। उन्होंने कहा, ”उस्ताद नुसरत फतेह अली खान बहुत सख्त थे. वह बस एक नजर देख लेते थे और सामने वाले को पता चल जाता था कि उन्हें कोई बुरी खबर मिलने वाली है। जब संगीत की बात आती है तो मैंने उनके जैसा सख्त कोई नहीं देखा।”

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने एक वीडियो बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, “यह एक उस्ताद और शागिर्द के बीच एक व्यक्तिगत मुद्दे के बारे में है। वह मेरे बेटे की तरह है। एक शिक्षक और शागिर्द के बीच इस तरह का रिश्ता होता है।” एक छात्र। अगर कोई शिष्य कुछ अच्छा करता है, तो मैं उस पर अपना प्यार बरसाता हूं। अगर वह कुछ गलत करता है, तो उसे दंडित किया जाता है।” इसी वीडियो में नावेद ने कहा, “वह मेरे पिता जैसे हैं। वह हमसे बहुत प्यार करते हैं। जिसने भी यह वीडियो फैलाया वह मेरे उस्ताद को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।”



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *