32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन, मैनेजर ने बताई वजह!



आज की सुबह सभी के लिए सदमे की तरह आई क्योंकि 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे की मौत हो गई।

आज की सुबह सभी के लिए सदमे की तरह आई क्योंकि सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया। उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है और उनके मैनेजर ने भी इस खबर की पुष्टि की है।

इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बयान में कहा गया है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित प्राणी जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली .दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करेंगे।”


ज़ूम से बात करते हुए, उनके मैनेजर ने खुलासा किया कि अभिनेता की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई। पूनम पांडे अपने करियर के दौरान कई विवादों में रहीं। जबकि उन्होंने कई फिल्मों में सक्रिय रूप से भाग लिया, सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति भी उतनी ही महत्वपूर्ण थी, जहां वह अक्सर अपने अनुयायियों के साथ सामग्री साझा करती थीं।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में भाग लिया, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि कंगना रनौत ने होस्ट किया था। शो में अपने कार्यकाल के दौरान, पूनम विवादों से पीछे नहीं रहीं। एक अवसर पर, उन्होंने प्रतिज्ञा की कि यदि उनके प्रशंसकों ने उन्हें निष्कासन से बचाया तो वह टॉपलेस हो जाएंगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *