पाकिस्तान नहीं बल्कि इन देशों ने ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर पर लगाया बैन



जबकि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर खाड़ी देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी पाने में विफल रही है, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित एरियल एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खाड़ी देशों में रहने वाले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बुरी खबर है जो इस जोड़ी की फिल्म फाइटर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ और निर्माता गिरीश जौहर के अनुसार, फाइटर को “अभी संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर सभी खाड़ी देशों में रिलीज करने से इनकार कर दिया गया है।” हालांकि, बैन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

जहां फाइटर को खाड़ी देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पाई है, वहीं एरियल एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल, पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है।

फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियां नियंत्रण से बाहर हो रही हैं, इसलिए वायु मुख्यालय एक नई और विशिष्ट इकाई, एयर ड्रैगन्स को नियुक्त किया गया है। वे अब किसी भी शत्रुतापूर्ण गतिविधि के लिए सबसे पहले प्रतिक्रियाकर्ता हैं। इनमें शामिल हैं भारतीय वायुसेना से चुने गए सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमान चालक। फाइटर एयर ड्रैगन्स की कहानी है जो अपनी आंतरिक और बाहरी लड़ाइयों के उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं।”

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपने करियर में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म बैंग बैंग के बाद ऋतिक और दीपिका की सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरी फिल्म है! और युद्ध, और बचना ऐ हसीनों और पथान, क्रमशः।

बहुप्रतीक्षित एरियल एक्शन सिद्धार्थ आनंद निर्देशित है और इसमें ऋषभ साहनी, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। इसका निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से किया है। (एएनआई से इनपुट के साथ)

(टैग्सटूट्रांसलेट)फाइटर(टी)फाइटर प्रतिबंधित(टी)फाइटर प्रतिबंधित खाड़ी(टी)फाइटर प्रतिबंधित खाड़ी यूएई(टी)फाइटर पाकिस्तान विरोधी(टी)फाइटर विवाद(टी)फाइटर टॉप गन(टी)ऋतिक रोशन फाइटर(टी)दीपिका पादुकोन फाइटर(टी)सिद्धार्थ आनंद फाइटर(टी)फाइटर ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस(टी)फाइटर एडवांस बुकिंग(टी)फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)फाइटर बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी(टी)फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1(टी)ऋतिक रोशन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *