'वह हमेशा दूरी बनाए रखता था और धमकाता था…'



कॉफ़ी विद करण 8 के हालिया एपिसोड में नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर और उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के रिश्ते के बारे में बात की।

कॉफ़ी विद करण 8 के हालिया एपिसोड में दिग्गज सितारे नीतू कपूर और जीनत अमान मेहमान थीं। एपिसोड में, नीतू ने खुलासा किया कि उनके दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर अपने बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ “कभी दोस्त नहीं” थे। और यह भी कि अंतिम वर्षों में ऋषि के अपने प्रियजनों के साथ रिश्ते कैसे बेहतर हुए।

एपिसोड में, जुगजग जीयो अभिनेत्री ने उस समय को याद किया जब उन्होंने अपने दिवंगत पति के साथ न्यूयॉर्क में बिताया था जब वह कैंसर का इलाज करा रहे थे। उन्होंने होस्ट करण जौहर से कहा, ''तो मेरे लिए करण, मुझे दुखद हिस्से को याद करना पसंद नहीं है। मुझे हमारे रिश्ते के अच्छे हिस्से और न्यूयॉर्क में बिताए समय को याद करना पसंद है। इसलिए न्यूयॉर्क वास्तव में दुखद था, लेकिन हमारे पास सबसे अच्छा साल था, मेरे पास मेरे जीवन का सबसे अच्छा साल था।”

नीतू ने यह भी साझा किया कि कैसे मुल्क अभिनेता अपने बच्चों के साथ शायद ही कभी कैज़ुअल और मैत्रीपूर्ण रहते थे लेकिन अंतिम दिनों में सब कुछ बदल गया। “क्योंकि आप जानते हैं कि चिंटू जी (ऋषि कपूर) बहुत प्यारे इंसान हैं। उनमें बहुत प्यार था। लेकिन कुछ ऐसा था कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इज़हार नहीं किया। उन्होंने हमेशा दूरी बनाए रखी और लोगों को धमकाया, अपना प्यार नहीं दिखाया।” विशेष रूप से मेरे और मेरे बच्चों के लिए, वह एक बड़ी चीज़ की तरह था। सम्मान और सब कुछ और इसके साथ ही उसने अपने बच्चों के साथ बहुत कुछ खो दिया। वह कभी भी उनका दोस्त नहीं था। लेकिन उस वर्ष, वह खुल गया। उसने प्यार दिखाया, वह मेरी ओर भी गया, वह बहुत प्यारा था। हमने सबसे अच्छा समय बिताया”, उसने आगे कहा।

ऋषि कपूर का 2020 में 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। वह अपने इलाज के लिए काफी समय तक न्यूयॉर्क में थे। हर सुख-दुःख में नीतू एक मजबूत साथी के रूप में उनके साथ थीं।

करण जौहर होस्ट किया गया, कॉफ़ी विद करण 8 डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

पढ़ें | आमिर खान और सैफ अली खान नहीं, ये दो अभिनेता दिल चाहता है के लिए फरहान अख्तर की मूल पसंद थे

(टैग्सटूट्रांसलेट)कॉफ़ी विद करण 8(टी)नीतू कपूर(टी)ऋषि कपूर(टी)रणबीर कपूर(टी)रिद्धिमा कपूर साहनी(टी)नीतू कपूर न्यूज़(टी)ऋषि कपूर न्यूज़(टी)करण जौहर(टी)ज़ीनत अमान



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *