‘किसी ने मुझसे कहा कि मैं नहीं हूं…’



मृणाल ठाकुर को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब फोटोग्राफर ने उन्हें ‘गांव की लड़की’ कहा था।

सीता रामम, लस्ट स्टोरीज़ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने के बाद, मृणाल ठाकुर वर्तमान में हाय नन्ना में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में खुद को शर्मिंदा किए जाने और ‘गांव की लड़की’ कहे जाने के बारे में बात की।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, मृणाल ठाकुर ने इस बारे में बात की कि कैसे एक बार एक ऑडिशन के दौरान उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। उन्हें याद आया कि एक फोटोग्राफर ने उन्हें ‘गांव की लड़की’ कहा था लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा, “हां बिल्कुल। आप एक अभिनेता हैं… एक मुलाकात के दौरान जब मैं किसी से मिली तो उसने मुझसे कहा, ‘ओह मृणाल, आप बिल्कुल भी सेक्सी नहीं हैं।’ मैंने उनसे पूछा कि क्या वह चरित्र के बारे में बात कर रहे थे या एक व्यक्ति के रूप में मेरे बारे में। उन्होंने कहा कि चरित्र सेक्सी है, लेकिन वह मुझे कहीं भी करीब से नहीं देखते हैं। मैंने उस मामले में कहा, एक लुक टेस्ट करें सर और हमने वह किया। जब फोटोग्राफर अंदर आया, उसने मुझे उस किरदार में नहीं देखा और मराठी में कहा, ‘यह गांव की लड़की कौन है?’ बाद में उन्होंने माफी मांगी।”

उन्होंने आगे कहा कि यहां तक ​​कि उनकी मृत त्वचा भी उन्हें सेक्सी लगती है और कहा, “मुझे अपनी टीम पर बहुत भरोसा है, वे आपको बदल देते हैं। एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए तटस्थ रहना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि मेरे आसपास के निर्माता मुझे ढाल सकें उन पात्रों में। जब आप ‘सेक्सी’ होने के बारे में बात करते हैं, तो मेरा मतलब यह है कि जब मैं कहता हूं कि मेरे पैर की अंगुली की मृत त्वचा भी मुझे सेक्सी लगती है। सेक्सी एक ऐसी बातचीत है जो आप कर सकते हैं, लेकिन कितने लोग ऐसा कर सकते हैं?”

उन्होंने आगे उस समय को याद किया जब उनसे वजन कम करने के लिए कहा गया था और उन्होंने अपना बेतुका जवाब दिया। उन्होंने कहा, “इसके अलावा, यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि किसी की सेक्सी की परिभाषा क्या है। ऐसा क्या है जो लोग देखना चाहते हैं? जब मैंने एक गाना किया, तो लोगों ने कहा, ‘नहीं, ऐसा मत करो, तुम्हें वजन कम करने की जरूरत है’ .’ मैंने उनसे कहा, ‘सुनो, मेरी जांघें मोटी हैं और मैं उनका मालिक हूं। अगर मैं असहज नहीं हूं, तो आप ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं?’ निश्चित रूप से ऐसे निर्माता हैं जो इसकी सराहना करते हैं। मुख्य रूप से, मैं मिट्टी बनना चाहता हूं ताकि निर्माता मुझे मेरे चरित्र के लिए मनचाहा आकार दें। किसी ने, एक चरित्र के बारे में बात करते हुए, मुझसे कहा कि यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने किरदार में भी करूंगा सो जाओ। लेकिन इसका मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा, क्योंकि फिर मैं इतना आसान काम क्यों करना चाहूँगा।”

इस बीच, मृणाल ठाकुर अगली बार फिल्म फैमिली स्टार में दिखाई देंगी जिसमें विजय देवरकोंडा दिव्यांश कौशिक और अजय घोष के साथ अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं। परसुराम पेटला निर्देशित, यह फिल्म 5 अप्रैल को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है और दिल राजू और शिरीष सह-निर्मित है।

कुमकुम भाग्य की मृणाल ठाकुर उर्फ ​​बुलबुल के बारे में पढ़ें कि वह सलमान खान की ‘सुल्तान’ से क्यों हार गईं और भी बहुत कुछ…

(टैग्सटूट्रांसलेट) मृणाल ठाकुर (टी) मृणाल ठाकुर की फिल्में (टी) मृणाल ठाकुर हाय नन्ना (टी) हाय नन्ना (टी) बॉडी शेम्ड होने पर मृणाल ठाकुर (टी) मृणाल ठाकुर की तस्वीरें (टी) मृणाल ठाकुर हिंदी फिल्में (टी) मृणाल ठाकुर समाचार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *