भतीजे जाफ़र ने फ़र्स्ट लुक पोस्टर में डेंजरस टूर से चाचा के मैन इन द मिरर लुक को फिर से बनाया



माइकल के बारे में आने वाली फिल्म की एक झलक में जाफ़र जैक्सन अपने चाचा माइकल जैक्सन की तरह दिखते हैं।

माइकल जैक्सन की नई बायोपिक का फर्स्ट-लुक पोस्टर सामने आ गया है और इसमें गायक के प्रसिद्ध परिधानों में से एक का रीक्रिएशन दिखाया गया है। माइकल जैक्सन के भतीजे जाफर जैक्सन, माइकल नामक फिल्म में किंग ऑफ पॉप की भूमिका निभाएंगे, जो 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज में है।

माइकल के बारे में आने वाली फिल्म की एक झलक में जाफ़र जैक्सन अपने चाचा माइकल जैक्सन की तरह दिखते हैं। तस्वीर में, 27 वर्षीय जाफ़र ने माइकल की 1990 के दशक की शैली के समान पोशाक पहनी हुई है: एक सफेद वी-गर्दन के ऊपर एक सफेद बटन-अप शर्ट, काली पैंट, और मंच पर गाते समय उसके बाल कम पोनीटेल में बंधे हुए हैं।


निर्माता ग्राहम किंग ने कहा, “जाफ़र के साथ, हर लुक, हर नोट, हर डांस मूव माइकल जैसा है।” प्रोजेक्ट – बाल और मेकअप, वेशभूषा, छायांकन, कोरियोग्राफी, प्रकाश व्यवस्था, सब कुछ – और कुछ लोग जो माइकल को जानते थे और उनके साथ काम कर चुके थे, वे इस फिल्म के लिए फिर से एकजुट हो रहे हैं।”

“लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह जाफ़र ही है जो माइकल का प्रतीक है। यह शारीरिक समानता से परे है। यह माइकल की आत्मा है जो जादुई तरीके से सामने आती है। इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसका अनुभव करना होगा।” फिल्म के कलाकारों में ऑस्कर नामांकित कोलमैन डोमिंगो, पिता जो जैक्सन की भूमिका निभा रहे हैं, निया लॉन्ग मां कैथरीन जैक्सन की भूमिका निभा रहे हैं, जूलियानो क्रु वाल्दी युवा माइकल की भूमिका निभा रहे हैं, और माइल्स टेलर वकील जॉन ब्रैंका की भूमिका निभा रहे हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)माइकल जैक्सन की बायोपिक का फर्स्ट लुक(टी)माइकल जैक्सन की बायोपिक(टी)जाफर जैक्सन(टी) का फर्स्ट लुक



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *