मिलिए टॉम क्रूज की कथित गर्लफ्रेंड एल्सिना खैरोवा से, जो उनसे 25 साल छोटी हैं, रूसी सोशलाइट हैं, उनसे शादी की थी…



यहां वह सब कुछ है जो आपको टॉम क्रूज की नई प्रेमिका एल्सिना खैरोवा के बारे में जानने की जरूरत है। रूसी सोशलाइट हॉलीवुड सुपरस्टार से 25 साल छोटी हैं और उनकी शादी पहले एक हीरा व्यवसायी से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। टॉम क्रूज ने अपने जीवन में तीन तलाक लिए हैं।

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज कथित तौर पर रूसी सोशलाइट एल्सिना खैरोवा को डेट कर रहे हैं। 36 वर्षीय एल्सिना मिशन इम्पॉसिबल स्टार से 25 साल छोटी हैं, जिन्होंने पिछले साल जुलाई में अपना 61वां जन्मदिन मनाया था। इस जोड़े को पहली बार दिसंबर 2023 में लंदन के मेफेयर में एक पार्टी में एक साथ देखा गया था और पिछले हफ्ते अंग्रेजी राजधानी शहर के प्रसिद्ध रैफल्स होटल में लंदन की एयर एम्बुलेंस चैरिटी के समर्थन में एक भव्य रात्रिभोज में भाग लिया था।

टॉम क्रूज की इससे पहले 1987 से 1990 तक मिमी रोजर्स, 1990 से 2001 तक निकोल किडमैन और 2006 से 2012 तक केटी होम्स से तीन बार शादी हो चुकी है। दूसरी ओर, उनकी कथित रूसी प्रेमिका एल्सिना खैरोवा की शादी पहले कुलीन दिमित्री त्सेत्कोव से हुई थी। 2022 में उनका विभाजन।

कौन हैं एल्सिना खैरोवा?

रूस में जन्मी एल्सिना खैरोवा अब ब्रिटिश नागरिक के रूप में लंदन में रहती हैं। वह एक मॉडल हैं, जो यूरोप के अलग-अलग शहरों में पेशेवर फोटोग्राफरों क्लिक की गई अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। एल्सिना रिनैट खैरोवा की बेटी हैं, जो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कट्टर समर्थक रही हैं।

एल्सिना की पहले रूसी हीरा व्यवसायी दिमित्री त्सेत्कोव से शादी हुई थी और शादी के 11 साल बाद 2022 में वे अलग हो गए। दिमित्री ने टॉम क्रूज़ को चेतावनी दी कि उनकी पूर्व पत्नी को खुश करना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने पिछले साल डेली मेल को बताया था, “चाहे वह किसी के भी साथ हो, टॉम क्रूज़ या कोई और, उन्हें पता होना चाहिए कि वह जीवन में बेहतर चीजें पसंद करती हैं और महंगी हैं और शानदार स्वाद। टॉम को अपनी आँखें और बटुआ खुला रखना चाहिए।” पूर्व युगल दो बच्चों, एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं।

पढ़ें | यहां टॉम क्रूज की करोड़ों की आलीशान संपत्तियों पर एक नजर है, जो मिशन इम्पॉसिबल स्टार के पास है

(टैग अनुवाद करने के लिए)टॉम क्रूज(टी)टॉम क्रूज की नई प्रेमिका(टी)टॉम क्रूज की पत्नियां(टी)टॉम क्रूज का तलाक(टी)टॉम क्रूज की पूर्व पत्नियां(टी)एल्सिना खैरोवा(टी)टॉम क्रूजएल्सिना खैरोवा(टी)टॉम क्रूज की प्रेमिका एल्सिना खैरोवा(टी)एल्सिना खैरोवा इंस्टाग्राम(टी)एल्सिना खैरोवा तस्वीरें(टी)एल्सिना खैरोवा वीडियो(टी)एल्सिना खैरोवा उम्र(टी)एल्सिना खैरोवा ऊंचाई(टी)एल्सिना खैरोवा नेट वर्थ(टी)टॉम क्रूज नेट वर्थ(टी)एल्सिना खैरोवा पति(टी)टॉम क्रूज संपत्तियां(टी)टॉम क्रूज उम्र(टी)टॉम क्रूज ब्लॉकबस्टर्स(टी)एल्सिना खैरोवा टॉम क्रूज तस्वीरें(टी)एल्सिना खैरोवा टॉम क्रूज संबंध(टी)टॉम क्रूज एल्सिना खैरोवा संबंध(टी)एल्सिना खैरोवा बच्चे (टी)टॉम क्रूज़ विवाह



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *