मिलिए पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस सना जावेद से, जो सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की नई पत्नी हैं, उनकी कभी शादी हुई थी…


शनिवार को क्रिकेटर शोएब मलिक और अभिनेत्री सना जावेद ने अपने निकाह समारोह की तस्वीरें जारी कर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

टेलीविजन अभिनेत्री सना जावेद ने शनिवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की और निकाह समारोह से अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं। सानिया मिर्जा और शोएब के बीच अलगाव की अफवाहों के बीच, क्रिकेटर ने अभिनेत्री के साथ शादी कर ली और अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया।

20 जनवरी, शनिवार को, शोएब और सना ने इंस्टाग्राम पर एक हिंडोला पोस्ट के रूप में निकाह समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें आम कैप्शन था, “अल्हम्दुलिल्लाह। और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया।”

यहाँ पोस्ट है


कौन हैं सना जावेद?

25 मार्च 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में पाकिस्तानी माता-पिता के घर जन्मी सना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो उर्दू टेलीविजन पर दिखाई देती हैं। सना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. टेलीविज़न विज्ञापनों में दिखाई देने के बाद, उन्होंने 2012 की श्रृंखला मेरा पहला प्यार में सहायक भूमिका के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की। जावेद को हम टीवी के रोमांटिक ड्रामा ज़रा याद कर (2016) में जाहिद अहमद और युमना जैदी के साथ एक खलनायक की भूमिका से पहचान मिली।

सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत…

जावेद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत दानिश तैमूर के साथ सामाजिक-कॉमेडी फिल्म मेहरुनिसा वी लब यू (2017) से की। उसी वर्ष, उन्हें रंगरेज़ा में मुख्य भूमिका के लिए साइन किया गया था, लेकिन अज्ञात कारणों से उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ दिया।


इसके बाद सना को पहचान मिली…

सना को रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ खानी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए व्यापक पहचान और सराहना मिली।


सना ने एक बलात्कार पीड़िता समीरा की भूमिका भी निभाई और रुसवाई में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों की प्रशंसा हासिल की। इसी श्रृंखला के लिए, उन्होंने पाकिस्तान इंटरनेशनल स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री क्रिटिक्स का पुरस्कार जीता।

सना की पहले शादी हुई थी…

अक्टूबर 2020 में यह घोषणा की गई कि सना ने कराची में अपने घर पर एक निजी निकाह समारोह में अभिनेता और गायक-गीतकार उमैर जसवाल से शादी की।

हालाँकि, इस जोड़े ने कभी भी अपने तलाक की घोषणा नहीं की। पिछले साल नवंबर में ऐसी खबरें आई थीं कि सना और उमैर की शादी में खटास आ गई है, उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरें हटा ली हैं। सियासत डेली ने बताया कि सना उमैर के घर से बाहर चली गई है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)शोएब मलिक सना जावेद(टी)शोएब मलिक सना जावेद की शादी(टी)शोएब मलिक सना जावेद की शादी की फोटो(टी)शोएब मलिक सना जावेद समाचार(टी)सना जावेद कौन हैं शोएब मलिक की दूसरी पत्नी(टी)सना जावेद शोएब मलिक अपडेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *