मिलिए टीवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस से, मॉडलिंग ने बनाया स्टार, पहली फिल्म थी सुपरहिट, पति हैं…



यामी का कहना है कि जब तक उन्होंने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बाला’ जैसी फिल्में नहीं कीं, तब तक वह खुद को बेहद हारा हुआ महसूस करती थीं। वह अपने करियर को लेकर इतनी चिंतित थीं कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़कर खेती करने का फैसला किया।

यामी गौतम इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी फिल्मों और सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। यामी गौतम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया और तहलका मचा दिया. यामी ने हमेशा अपने करियर में ग्लैमर से ज्यादा एक्टिंग को तवज्जो देना पसंद किया है। साल 2022 में रिलीज हुई ओटीटी फिल्म ‘लॉस्ट’ में पंकज कपूर के अपोजिट रोल के लिए यामी गौतम को काफी सराहना मिली थी।

एक्टिंग से पहले यामी ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और वहां सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. साल 2009 में कलर्स चैनल पर शुरू हुए शो ‘ये प्यार ना होगा कम’ में यामी गौतम को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया था। इस सीरियल में यामी गौतम ने गौतम खन्ना के साथ रोमांस किया था। इस सीरियल ने खूब लोकप्रियता हासिल की और यामी भी रातों-रात हिट हो गईं।

इस शो के 100 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हुए और खूब सफलता हासिल की. इसी शो से यामी गौतम का इंडस्ट्री में सफर शुरू हुआ था. अब इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर चुकीं यामी गौतम ने 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है और अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं।

यामी गौतम ने 4 जून 2021 को आदित्य धर से शादी की। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर यामी गौतम धर रख लिया। शादी से पहले यामी और आदित्य करीब 2 साल तक डेट कर रहे थे। हालांकि, इसकी भनक किसी को नहीं लगी.

यामी और आदित्य की दोस्ती ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान शुरू हुई थी। यामी ने कहा था, ”फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोस्त बने और कुछ ही दिनों में हमें प्यार हो गया।”

यामी का कहना है कि जब तक उन्होंने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बाला’ जैसी फिल्में नहीं कीं, तब तक वह खुद को बेहद हारा हुआ महसूस करती थीं। वह अपने करियर को लेकर इतनी चिंतित थीं कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़कर खेती करने का फैसला किया।

साल 2019 में यामी गौतम दो बड़ी फिल्मों में नजर आईं। पहली है विक्की कौशल स्टारर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और दूसरी है आयुष्मान खुराना स्टारर ‘बाला’। दोनों फिल्मों को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और यामी गौतम ने इंडस्ट्री को एक और मौका देने का फैसला किया।

पढ़ें | ये सुपरस्टार था बॉलीवुड का पहला स्टाइल आइकन, बेटा हुआ सुपर फ्लॉप, कई फ्लॉप फिल्मों में किया काम, छोड़ दी एक्टिंग, अब…

(टैग्सटूट्रांसलेट)यामी गौतम फिल्म(टी)यामी गौतम की शादी(टी)यामी गौतम और आदित्य धर की प्रेम कहानी(टी)यामी गौतम हॉट(टी)यामी गौतम डांस(टी)यामी गौतम काबिल(टी)ऋतिक यामी गौतम(टी)यामी गौतम विवाह(टी)यामी गौतम लाइफस्टाइल(टी)यामी गौतम जीवनी(टी)Google समाचार(टी)ट्रेंडिंग न्यूज़



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *