मिलिए उस एक्ट्रेस से जिसकी पहली फिल्म थी सुपरहिट, कई फ्लॉप फिल्मों के बाद छोड़ दी एक्टिंग, बन गई कुक, अब हैं…



तारा देशपांडे अब भारत में नहीं रहती हैं, वह अमेरिकी नागरिक से शादी करने के बाद बोस्टन में शिफ्ट हो गई हैं। उनके पति ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से फाइनेंस में ग्रेजुएशन किया है।

साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ को लोग शायद ही भूल पाए हों। इस फिल्म की कॉमेडी ने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में तारा देशपांडे ने निक्की मल्होत्रा ​​का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. अब ये मशहूर एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ कुकिंग में हाथ आजमा रही हैं.

बॉलीवुड में कई अभिनेताओं ने अपने करियर में ऐसी फिल्में कीं जिनसे उन्हें एक अलग पहचान मिली। लेकिन, वे ज्यादा दिनों तक इंडस्ट्री में अपनी जड़ें नहीं जमा सके और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। तारा देशपांडे भी एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में की थी लेकिन उन्हें पहचान साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टाइल’ से मिली। हालांकि, आज वह कुक के तौर पर अपना गुजारा कर रही हैं।

तारा एक समय फिल्मी दुनिया में सक्रिय थीं। लेकिन आज वह एक्टिंग छोड़कर कुक बन गई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई रेसिपी शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं और फैंस उनकी डिश का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब वीडियो में तारा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है.

फिल्म ‘स्टाइल’ में तारा ने निक्की मल्होत्रा ​​का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद भी वह कई फिल्मों में नजर आईं. लेकिन वह एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान नहीं बना पाईं और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला कर लिया। कुछ ही समय में वह एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गईं और अब कुकिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमा रही हैं.

आपको बता दें कि तारा देशपांडे अब भारत में नहीं रहती हैं, वह अमेरिकी नागरिक से शादी करने के बाद बोस्टन में शिफ्ट हो गई हैं। उनके पति ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से फाइनेंस में ग्रेजुएशन किया है। तारा बोस्टन में अपनी कैटरिंग एजेंसी चला रही हैं।

पढ़ें | मिलिए उस एक्ट्रेस से जिसने शाहरुख खान के साथ 4 फिल्में ठुकराईं, एक ब्लॉकबस्टर रही, जूही चावला को बनाया सुपरस्टार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *