मिलिए उस एक्ट्रेस से जिसने पहले पति को दिया तलाक, सेट पर हुआ अपने को-स्टार से प्यार, फिर कर ली शादी, अब…



राम कपूर और गौतमी कपूर की शादी 14 फरवरी 2003 को हुई थी। इस जोड़े की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी और उनकी शादी में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए थे।

गौतमी कपूर और राम कपूर टीवी जगत के पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इस कपल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. गौतमी कपूर और राम कपूर की मुलाकात साल 2000 के दौरान टीवी सीरियल 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। राम कपूर और गौतमी कपूर ने डेटिंग के कुछ साल बाद ही शादी कर ली और यह जोड़ा पिछले 20 साल से एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है। साल।

गौतमी कपूर ने सबसे पहले सीरियल 'घर एक मंदिर' में राम कपूर की ऑनस्क्रीन भाभी का किरदार निभाया था, लेकिन बाद में वह शो में एक्टर की पत्नी भी बनीं। इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

इस सीरियल के सेट पर ही इस जोड़ी की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. राम कपूर से मिलने और प्यार में पड़ने से पहले अभिनेत्री गौतमी कपूर उर्फ ​​गौतमी गाडगिल की शादी फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद मधुर श्रॉफ और गौतमी कपूर की शादीशुदा जिंदगी में दरारें आने लगीं और दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सीरियल 'घर एक मंदिर' के को-स्टार राम कपूर से शादी कर ली।

राम और गौतमी की प्रेम कहानी की शुरुआत इतनी आसान नहीं थी. दरअसल, उन दिनों टीवी की दुनिया में राम कपूर की छवि बहुत अच्छी नहीं थी. वह अक्सर पार्टी करने और कई महिलाओं के साथ डेट करने के लिए जाने जाते थे।

राम कपूर और गौतमी कपूर की शादी 14 फरवरी 2003 को हुई थी। इस जोड़े की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी और उनकी शादी में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए थे।

राम कपूर से शादी के बाद गौतमी कपूर ने सीरियल्स में काम किया, लेकिन वह इंडस्ट्री में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहीं और धीरे-धीरे वह पर्दे से दूर हो गईं। गौतमी कपूर ने अभिनय से एक लंबा ब्रेक लेने और अपने परिवार के साथ समय बिताने का फैसला किया।

गौतमी कपूर साल 2008-2009 के बाद से टीवी की दुनिया में पूरी तरह से सक्रिय नहीं हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने ओटीटी पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। साल 2020 में एक्ट्रेस थ्रिलर वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' में नजर आई थीं।

पढ़ें | मिलिए उस एक्ट्रेस से जिसने दो सुपरस्टार्स को किया डेट, दोनों रिश्ते हुए फेल, फिर डॉक्टर से की शादी, अब हैं ये…

(टैग्सटूट्रांसलेट)टेलीविजन जोड़ी की प्रेम कहानी(टी)लव स्टोरी(टी)टेलीविजन सेलेब्स(टी)टेलीविजन जोड़ी(टी)राम कपूर(टी)गौतमी गाडगिल(टी)राम कपूर गौतमी कपूर की प्रेम कहानी(टी)राम कपूर गौतमी कपूर कैसे बने मिलें(टी)राम कपूर गौतमी कपूर की शादी(टी)राम कपूर गौतमी कपूर की शादी की तारीख(टी)गूगल समाचार(टी)ट्रेंडिंग न्यूज़



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *