मिलिए उस एक्ट्रेस से जिसने किया सुपरहिट डेब्यू, दी 20 फ्लॉप फिल्में, 5 साल तक नहीं मिला कोई काम, अब हो रही वायरल…



जहां तक ​​उनके करियर की बात है तो अमीषा पटेल ने 2000 में ‘कहो ना… प्यार है’ से अभिनय की शुरुआत की, जो सुपरहिट रही। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया।

अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री को न केवल उनके अभिनय कौशल के लिए सराहा जाता है बल्कि वह अपनी सुंदरता के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं। अमीषा पटेल अपने 20 साल से ज्यादा लंबे करियर में अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। अमीषा पटेल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अभिनेत्री के कुछ हाई प्रोफाइल रिश्ते थे जो अंत में नहीं चल पाए। जबकि प्रशंसक हमेशा सोचते थे कि अमीषा पटेल अविवाहित हैं, अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और उन्होंने मिस्ट्री मैन के बारे में भी खुलासा किया।

‘गदर 2’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उस शख्स का खुलासा किया जिससे वह प्यार करती हैं। इतना ही नहीं, अमीषा पटेल ने यह भी कहा कि असल जिंदगी में भले ही उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन वह एक शख्स से प्यार करती हैं और उसे अपना पति मान चुकी हैं।

सनी देओल की ‘गदर 2’ एक्ट्रेस ने कहा कि वह हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज को पसंद करती हैं और उनके प्रति समर्पित हैं। अमीषा पटेल ने भी इस बात को खुलकर स्वीकार किया कि उन्होंने दिल और दिमाग से टॉम क्रूज को अपना पति मान लिया है.

जहां तक ​​उनके करियर की बात है तो अमीषा पटेल ने 2000 में ‘कहो ना… प्यार है’ से अभिनय की शुरुआत की, जो सुपरहिट रही। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया।

इसके बाद वह 2000 में तेलुगु एक्शन फिल्म ‘बद्री’ और 2001 में हिंदी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में दिखाई दीं, जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गईं।

2002 में, अभिनेत्री बुरे दौर से गुज़री और कई फ्लॉप फ़िल्में दीं। अमीषा पटेल के करियर में गिरावट आई और उन्होंने ‘रेस 2’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभानी शुरू कर दीं। अमीषा पटेल ने अपने अब तक के करियर में 20 से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों में काम किया है।

लगातार फ्लॉप फिल्मों और करियर में उतार-चढ़ाव के बाद, अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ से ऐतिहासिक वापसी की, जो उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रिलीज बनकर उभरी।

कथित तौर पर अमीषा पटेल की कुल संपत्ति $32 मिलियन (2,65,24,32,000 रुपये) है। अमीषा पटेल आखिरी बार ‘तौबा तेरा जलवा’ में नजर आई थीं जो इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

पढ़ें | मिलिए रजनीकांत, कमल हासन के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस से, कई फ्लॉप फिल्में दीं, एक्टिंग छोड़ने का सोचा और फिर…

(टैग्सटूट्रांसलेट)अमीषा पटेल(टी)अमीषा पटेल समाचार(टी)अमीषा पटेल विवाहित(टी)अमीषा पटेल की शादी(टी)अमीषा पटेल मिस्ट्री मैन(टी)अमीषा पटेल ने अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा किया(टी)सनी देओल अभिनेत्री अमीषा पटेल(टी) अमीषा पटेल नवीनतम साक्षात्कार(टी)Google समाचार(टी)ट्रेंडिंग समाचार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *