मिलिए अक्षय, गोविंदा, सलमान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस से, सेट पर रेखा ने मारा था थप्पड़, फिल्मों से हो गईं गायब, अब हैं…



आरती छाबड़िया ने 'तुम से अच्छा कौन है' में नकुल कपूर, 'आवारा पागल दीवाना' में अक्षय कुमार, 'राजा भैया' में गोविंदा और 'पार्टनर' में सलमान खान के साथ काम किया। बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं होने के बाद एक्ट्रेस ने दूसरी भाषाओं की फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई.

जिंदगी की तरह फिल्मों में भी सीखने-सिखाने का सिलसिला जिंदगी भर चलता रहता है। जब भी कोई नया अभिनेता फिल्मी दुनिया में कदम रखता है तो उसके मन में कई तरह की शंकाएं होती हैं कि क्या वह इतने लोगों के बीच अपनी पहचान बना पाएगा या नहीं। अभिनेता अक्सर अपनी पहली फिल्म के दौरान डरे रहते हैं और जब वे अपनी पहली फिल्म में किसी वरिष्ठ अभिनेता के साथ काम करते हैं तो डर और घबराहट बढ़ना स्वाभाविक है। ऐसा ही कुछ सालों पहले रिलीज हुई एक फिल्म के सेट पर एक नई नवेली एक्ट्रेस के साथ हुआ। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें ऐसा झटका लगा कि वह घंटों रोती रहीं।

एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने साल 2001 में राजकुमार संतोषी निर्देशित फिल्म 'लज्जा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। महिलाओं पर आधारित इस फिल्म में उन्होंने एक नहीं बल्कि कई दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 'लज्जा' में आरती छाबरिया, रेखा, माधुरी दीक्षित, महिमा चौधरी, सोनाली बेंद्रे, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन, डैनी, गुलशन ग्रोवर जैसे कई मंझे हुए कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे।

इस फिल्म में एक सीन था जिसमें रेखा को एक्ट्रेस आरती छाबरिया को कई थप्पड़ मारने थे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई एक्ट्रेस को इस सीन के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं थी, जिसके चलते जब ये सीन शूट हुआ तो वो सदमे में थीं. सीन के मुताबिक रेखा ने उन्हें कई थप्पड़ मारे थे जिससे एक्ट्रेस गहरे सदमे में चली गई थीं.

सीन की शूटिंग खत्म होने के बाद आरती घंटों तक सीन से बाहर नहीं निकल पाईं और सेट पर रोती रहीं। हालांकि, बाद में रेखा और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के काफी समझाने के बाद उन्होंने रोना बंद कर दिया। अब अगर एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो 'लज्जा' से डेब्यू के बाद आरती ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया.

उन्होंने 'तुम से अच्छा कौन है' में नकुल कपूर, 'आवारा पागल दीवाना' में अक्षय कुमार, 'राजा भैया' में गोविंदा और 'पार्टनर' में सलमान खान के साथ काम किया। बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं होने के बाद एक्ट्रेस ने दूसरी भाषाओं की फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन जब उन्हें वहां भी सफलता नहीं मिली तो उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली. आज यह एक्ट्रेस लाइफस्टाइल और फैशन वीडियो के जरिए करोड़ों रुपये कमाती है। उन्होंने मॉरीशस में ऑस्ट्रेलिया स्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट विशारद बीडासी से सगाई की और 2019 में मुंबई में एक निजी समारोह में उनसे शादी की।

पढ़ें | सानिया मिर्ज़ा-शोएब मलिक तलाक: पाकिस्तानी पत्रकार ने किए चौंकाने वाले दावे, जानें पूरी जानकारी

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेखा(टी)रेखा फिल्म(टी)रेखा की सह अभिनेत्री आरती छाबरिया(टी)रेखा ने अभिनेत्री आरती छाबरिया को थप्पड़ मारा(टी)रेखा अज्ञात तथ्य(टी)आरती छाबड़ियारेखा(टी)गोविंदा फिल्में(टी)गोविंदा फिल्म राजा भैया अभिनेत्री (टी)गोविंदा फिल्म अभिनेत्री आरती छाबड़िया(टी)गोविंदा आरती छाबड़िया फिल्में(टी)Google समाचार(टी)ट्रेंडिंग समाचार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *