मानुषी छिल्लर ने बोटोक्स, फिलर्स और कॉस्मेटिक सर्जरी को बताया ‘निजी फैसला’



कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में पूछे जाने पर मानुषी छिल्लर ने कहा, ‘यह ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में दूसरों को चर्चा करनी पड़े।’

10 फरवरी को मिस वर्ल्ड 2024 का प्री-लॉन्च इवेंट दिल्ली में हुआ। इस कार्यक्रम में वर्तमान मिस वर्ल्ड करोलिना बिलावस्का के साथ-साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, टोनी-एन सिंह, वैनेसा पोंस डी लियोन और स्टेफ़नी डेल वैले की उपस्थिति थी। इस सभा ने उनकी पहली सामूहिक उपस्थिति को चिह्नित किया।

दुनिया भर के देशों से कुल 120 प्रतियोगी परिवर्तन के राजदूत के रूप में काम करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं और धर्मार्थ पहलों में भाग लेंगे। 71वीं मिस वर्ल्ड मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक शानदार ग्रैंड फिनाले के साथ अपने शिखर पर पहुंचेंगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मानुषी से पूछा गया कि क्या वह उद्देश्यपूर्ण सौंदर्य को बढ़ावा देते हुए बोटोक्स, फिलर्स और सभी कॉस्मेटिक सर्जरी का समर्थन करती हैं। पूर्व विश्व सुंदरी ने कहा, “पहली बात तो यह कि वे दो बहुत अलग चीजें हैं। दूसरे, यदि आप हमारे देश के इतिहास को देखें, तो कॉस्मेटोलॉजिस्ट हजारों वर्षों से अस्तित्व में हैं। सुंदरता व्यक्तिपरक है और हर किसी के पास यह तय करने का विकल्प है कि वे क्या चाहते हैं।” जैसा दिखता है। यदि वे कुछ बदलना चाहते हैं, तो यह बहुत व्यक्तिगत है। मुझे नहीं लगता कि कोई और वास्तव में इसके लिए उनका मूल्यांकन कर सकता है। हमें निर्णय लेने का अधिकार नहीं है। हम जिस बारे में बात कर रहे हैं उसे एक तरफ रख दें तो यह बहुत अलग है।”


उन्होंने आगे कहा, “यह ऐसा कुछ नहीं है जिस पर दूसरों को चर्चा करनी पड़े। जब तक आप जानकारीपूर्ण विकल्प चुन रहे हैं, यह बिल्कुल ठीक है।”

वैश्विक समारोह के लिए प्रत्याशा अपने चरम पर पहुंचने के साथ, मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि 71वां मिस वर्ल्ड फेस्टिवल 18 फरवरी से 9 मार्च, 2024 के बीच भारत के कुछ सबसे शानदार स्थानों पर होगा।

राजधानी में आज होटल द अशोक में आयोजित प्री-लॉन्च कॉन्फ्रेंस में मिस वर्ल्ड की चमकदार लाइनअप के साथ कार्यक्रम के इतिहास में एक उल्लेखनीय क्षण देखा गया, जिसमें वर्तमान मिस वर्ल्ड सुश्री करोलिना बिलावस्का के साथ-साथ पूर्व मिस वर्ल्ड विजेता सुश्री टोनी एन सिंह भी शामिल थीं। , सुश्री वैनेसा पोंस डी लियोन, सुश्री मानुषी छिल्लर, और सुश्री स्टेफ़नी डेल वैले – ग्रैंड फिनाले के लिए मंच तैयार करने के लिए पहली बार एक साथ आ रही हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)मानुषी छिल्लर(टी)मिस वर्ल्ड(टी)मिस वर्ल्ड 2024 इंडिया(टी)कॉस्मेटिक सर्जरी(टी)बोटॉक्स



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *