मनोज बाजपेयी की जोराम ओटीटी पर उपलब्ध होगी, लेकिन एक दिक्कत है



मनोज बाजपेयी की समीक्षकों प्रशंसित, सर्वाइवल थ्रिलर, जोराम वर्तमान में प्राइम वीडियो पर किराए के लिए उपलब्ध है।

मनोज बाजपेयी अभिनीत, समीक्षकों प्रशंसित, सर्वाइवल थ्रिलर जोराम अब ओटीटी पर उपलब्ध है। प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि यह फिल्म अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किराए के लिए उपलब्ध है। मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेट साझा किया और अपने बायो पर फिल्म का लिंक साझा किया।

मनोज बाजपेयी और स्मिता तांबे-स्टारर जोराम और अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह-स्टारर बर्लिन ने कई सम्मान हासिल किए। ज़ी स्टूडियो दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पुरस्कार विजेता फिल्मों जोरम और बर्लिन के पीछे पावरहाउस के रूप में उभरा। तांडव और भोसले के बाद जोरम निर्देशक देवाशीष मखीजा के साथ मनोज की तीसरी फिल्म है।

मनोज ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा साझा की, और लिखा, “आपकी पसंदीदा सर्वाइवल थ्रिलर अब अमेज़न प्राइम पर आ गई है! तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? #Joram को @ primevideoin पर देखें (बायो में लिंक)।”

यहाँ पोस्ट है


8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जोरम को समीक्षकों से अनुकूल प्रतिक्रिया मिली लेकिन फिल्म व्यावसायिक रूप से असफल रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के फ्लॉप होने पर मनोज बाजपेयी ने दी प्रतिक्रिया. News18 के साथ एक साक्षात्कार में, मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैंने हमेशा बॉक्स ऑफिस के प्रति जुनून के खिलाफ बात की है। मेरा हमेशा से मानना ​​​​है कि इसने हमारे देश में फिल्म निर्माण की संस्कृति को बर्बाद कर दिया है। लोगों के चेहरे पर नंबर उछाले जाने का मतलब यह नहीं है सही कार्य करना।”

उन्होंने आगे कहा कि इससे भी अधिक नुकसान यह हुआ है कि दर्शकों ने भी वह भाषा बोलना शुरू कर दिया है और कहा, “उनके साथ बातचीत में, वे अचानक उस राशि का हवाला देंगे जो एक फिल्म ने बनाई है। उन्हें लगता है कि अगर किसी फिल्म ने कमाई की है 100 करोड़ रुपये या उससे ऊपर, यह एक बहुत अच्छी फिल्म है और यह इस देश में सभी प्रकार के सम्मानों के लिए योग्य है।” उन्होंने आगे कहा, “इस मानसिकता ने हमारे सिनेमा आंदोलन से जुड़ी हर चीज को बर्बाद कर दिया है। इसने पहलू को बहुत नुकसान पहुंचाया है।” फिल्म उद्योग में रचनात्मकता का।”

एनिमल पर मनोज और जोरम को प्रभावित करते सैम बहादुर

एनिमल और सैम बहादुर ने जोरम को कैसे प्रभावित किया, इस बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, “हम जानते थे कि एनिमल और सैम बहादुर दो बहुत बड़ी फिल्में हैं। दोनों फिल्मों पर बहुत पैसा खर्च किया गया था। एनिमल को लेकर एक प्रचार था और अभी भी है। लेकिन हम ऐसा कर सके हम अपनी फिल्म पर इतना पैसा खर्च करने का जोखिम नहीं उठा सकते क्योंकि जोराम एक अलग तरह की फिल्म थी और हम इसे बढ़ावा देने और प्रचारित करने के लिए केवल एक निश्चित राशि ही आवंटित कर सकते थे।”

(टैग्सटूट्रांसलेट)जोराम(टी)जोराम ओटीटी रिलीज(टी)मनोज बाजपेयी(टी)जोराम मनोज बाजपेयी(टी)जोराम न्यूज(टी)जोराम अपडेट्स(टी)जोराम प्राइम वीडियो



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *