हुमा कुरेशी की रानी भारती बदला लेने और ‘नए बिहार’ में अपना रुतबा वापस पाने के लिए पूरी तरह तैयार



हुमा कुरेशी महारानी के सीज़न 3 के साथ वापस आ गई हैं जो 7 मार्च से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।

सोमवार को, हुमा कुरेशी की महारानी के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित सीजन 3 का ट्रेलर जारी कर दिया। ट्रेलर से, यह स्पष्ट है कि रानी भारती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री बदला लेने और नए बिहार में अपनी स्थिति फिर से हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ट्रेलर में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बंदूक कामजोर लोग चलते हैं, समझदार लोग दिमाग!” हेमा, जिन्होंने स्कूल छोड़ दिया था, को अपने प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती देते हुए सुना जा सकता है क्योंकि वह वर्तमान में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करने की दिशा में काम कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह जेल में रहते हुए मिठाइयाँ भी बाँट रही हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 7 मार्च से सोनी लिव पर होगी।


इससे पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा के अंदर महारानी गोलीकांड की आलोचना की थी. उन्होंने इसे ‘पूरी तरह से शर्म की बात’ करार दिया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”लोकतंत्र की जननी” का असली चेहरा, जहां एक समय सभी पार्टियों, धर्मों, पृष्ठभूमियों और जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों से चुने गए प्रतिनिधि बड़े महत्व के मामलों पर कानून बनाते थे, अब अभिनेता और कलाकार इसका इस्तेमाल करते हैं टीवी नाटकों के लिए एक सेट। कितनी शर्म की बात है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा संचालित सरकार ने लोकतंत्र के प्रतीक, जहां वे कभी बैठते थे और शासन करते थे, को इस दुखद स्थिति में पहुंचा दिया है। यहां तक ​​कि उनके कार्यालय से एक नकली मुख्यमंत्री भी आ रहा है, जहां मैं था 6 वर्षों तक रहने का विशेषाधिकार प्राप्त। कितनी बड़ी शर्म की बात है!!!”

हंसल ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “यह शर्म की बात क्यों है? एक नाटक का फिल्मांकन लोकतंत्र या ‘लोकतंत्र की जननी’ को कैसे अपमानित कर रहा है? अभिनेता, पृष्ठभूमि अभिनेता (जिन्हें आप ‘अतिरिक्त’ कहते हैं) सहित फिल्म सेट पर हर कोई है।” इस देश के सभी नागरिकों को सम्मान के साथ काम करने का पूरा अधिकार है और वे सम्मान और समझ के पात्र हैं- कम से कम आपके जैसे शिक्षित व्यक्ति से।”

उन्होंने आगे कहा, “दुनिया भर के देशों में हमें शूटिंग के लिए सार्वजनिक स्थानों, सरकारी भवनों, काउंसिल हॉल आदि का उपयोग करने की अनुमति दी जाती है। इस अशोभनीय रवैये के कारण ही भारत को एक प्रतिकूल शूटिंग स्थान माना जाता है और हम अक्सर विदेश में शूटिंग करना पसंद करते हैं।” मेरे मन में आपके लिए बहुत सम्मान है लेकिन यह बहुत अपमानजनक, प्रतिगामी और अदूरदर्शी लगता है।”

(टैग्सटूट्रांसलेट)महारानी 3(टी)महारानी 3 ट्रेलर(टी)महारानी 3 समाचार(टी)हुमा कुरेशी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *