रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं…


कंगना रनौत ने अपनी सह-कलाकार और दोस्त अंकिता लोखंडे का समर्थन किया और यह भी कहा कि वह नहीं चाहतीं कि वह 'अपनी शादी की कीमत पर' रियलिटी शो जीते।

बिग बॉस 17: कंगना रनौत ने बिग बॉस 17 के लिए अपनी सह-कलाकार और दोस्त अंकिता लोखंडे का समर्थन किया। इस हफ्ते, बिग बॉस ने विक्की जैन की मां सहित प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों की मेजबानी की। बिग बॉस के घर वालों के परिवार वालों ने घर में एंट्री करने से पहले मीडिया से बातचीत की. विक्की की मां अंकिता से नाराज हैं और उन्होंने मीडिया से बातचीत में इसका इजहार भी किया है। हालांकि, कंगना ने कहा कि उनकी सास भी अंकिता पर फिदा हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि मणिकर्णिका में उनके सह-कलाकार शो जीतें, लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर विक्की की मां का एक साक्षात्कार क्लिप साझा किया, और लिखा, “मीडिया उनके परिवार को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है, वे यह नहीं दिखाएंगे कि अंकिता लोखंडे की सासू मां (सास) उनके लिए कितनी समर्पित हैं, उन्हें भी यह पसंद है।” अंत में हँसें। हा हा हा, बहुत प्यारी आंटी। रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन परिवार हमेशा के लिए है।” कंगना ने नोट के अंत में लिखा, “मुझे उम्मीद है कि मेरी दोस्त @lohandeankita जीतेगी लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं।”

यहाँ कहानी है

आने वाले एपिसोड में अंकिता की सास शो में विक्की को लात मारने के लिए अंकिता से भिड़ती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस यह सुनकर हैरान रह गईं कि उनके ससुर ने उनकी मां से शिकायत की और उनके दिवंगत पिता का जिक्र किया। प्रोमो में विक्की की मां उस घटना के बारे में बात करती नजर आ रही हैं जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी. सीनियर जैन कहते हैं, “जिस दिन तुमने लाट मारी थी ना। पापा ने तुरत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था 'तुम अपने पति को ऐसी ही लाट मारती थी?' (जब आपने विक्की को लात मारी थी, तो आपके ससुर ने अपनी मां को फोन किया था और पूछा था, 'क्या आपने भी अपने पति को ऐसे ही लात मारी है?')। यह खुलासा अंकिता को दुख पहुंचाता है क्योंकि उसने हाल ही में अपने पिता को खो दिया है। अभिनेत्री तुरंत अपना असंतोष व्यक्त करती है और कहते हैं, ''मम्मी को फोन करना क्या जरूरी था। मेरी माँ अकेली है वाहा. मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, मम्मी को मत बोलो प्लीज (मेरी मां को फोन करना क्यों जरूरी था, वह बिल्कुल अकेली हैं। मेरे पिता का निधन हो गया। कृपया उन्हें इसमें मत घसीटिए)।” अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं। बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने की उम्मीद है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)कंगना रनौत(टी)बिग बॉस 17(टी)बीबी17(टी)बिग बॉस 17 फैमिली वीक(टी)अंकिता लोखंडे सास(टी)कंगना रनौत अंकिता लोखंडे पर(टी)कंगना रनौत बिग बॉस 17 पर (टी)कंगना रनौत अंकिता लोखंडे विक्की जैन मां(टी)बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *