'एक पुरुष और एक महिला साथ-साथ चल रहे हैं…'


कंगना रनौत को हाल ही में एक रहस्यमय आदमी के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया, जिसके बाद अफवाहें उड़ीं कि वह रिलेशनशिप में हैं। यहां बताया गया है कि अभिनेत्री ने उन डेटिंग अफवाहों पर क्या प्रतिक्रिया दी।

कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई में एक सैलून के बाहर एक विदेशी के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया। जल्द ही, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अफवाहें शुरू हो गईं कि कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रिश्ते में हैं। वह रहस्यमय व्यक्ति सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट लोइक चैपोइक्स निकला।

शनिवार, 13 जनवरी को, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कड़े शब्दों वाला बयान देते हुए इन अफवाहों को खारिज कर दिया। अभिनेत्री ने पुष्टि की कि जिस व्यक्ति के साथ उन्हें देखा गया था वह उनका “अद्भुत विनम्र” हेयर स्टाइलिस्ट है और वह कई वर्षों से उनकी “दोस्ताना ग्राहक” रही है।

लोइक चैपोइक्स के साथ वायरल हुई अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, पंगा अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे उस रहस्यमय आदमी के बारे में बहुत सारे कॉल और संदेश मिल रहे हैं जिसके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर घूमती हूं… पूरी फिल्मी/बॉली मीडिया लार टपका रही है और सभी प्रकार की कामुक कल्पनाएँ लेकर आना, सड़क पर एक पुरुष और एक महिला का एक साथ घूमना न केवल यौन संबंध के लिए कई संभावनाएँ हो सकता है, वे सहकर्मी, भाई-बहन, काम के दोस्त और कभी-कभी एक दोस्ताना ग्राहक के साथ एक अद्भुत विनम्र हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं। कई साल।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना को आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म तेजस में देखा गया था। पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। तेजस में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर जैसे अन्य कलाकार भी थे, जो सर्वेश मेवाड़ा लिखित और निर्देशित थी।

अभिनेत्री अगली बार राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। कंगना ने आगामी फिल्म का निर्देशन भी किया है, जिसमें दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं जो भारतीय राजनीतिक इतिहास में महत्वपूर्ण हस्तियों को चित्रित करेंगे।

पढ़ें | आमिर खान और सैफ अली खान नहीं, ये दो अभिनेता दिल चाहता है के लिए फरहान अख्तर की मूल पसंद थे

(टैग्सटूट्रांसलेट)कंगना रनौत(टी)कंगना रनौत रिलेशनशिप(टी)कंगना रनौत डेटिंग(टी)कंगना रनौत मिस्ट्री मैन(टी)लोइक चैपोइक्स(टी)कंगना रनौत लोइक चैपोइक्स(टी)कंगना रनौत ट्विटर(टी)कंगना रनौत विवाद(टी) )कंगना रनौत समाचार(टी)कंगना रनौत अफवाहें(टी)कंगना रनौत वीडियो(टी)कंगना रनौत फ्लॉप



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *