अंकित गुप्ता BB17 में अभिषेक का समर्थन करने पर ईशा ने दी प्रतिक्रिया, पूर्व प्रेमी को बताया 'सबसे भड़काने वाला' व्यक्ति



ईशा मालवीय ने खुलासा किया कि वह इस बात से हैरान नहीं हैं कि उनके उडारियां सह-कलाकारों ने उनका नहीं बल्कि अभिषेक कुमार का समर्थन किया है। उन्होंने अभिषेक के बिग बॉस 17 जीतने पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की।

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले, टास्कमास्टर ने डबल एविक्शन से घर वालों को चौंका दिया। लाइव दर्शकों आयशा को वोट दिए जाने के बाद ईशा मालविया को घर से बाहर कर दिया गया। घर से बेघर होने के तुरंत बाद ईशा एक खास बातचीत के लिए डीएनए से जुड़ीं।

ईशा ने अपने पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार और वर्तमान प्रेमी समर्थ जुरेल के साथ अपनी बिग बॉस 17 यात्रा साझा की थी। शो में ईशा और अभिषेक के बीच कई बार तीखी नोकझोंक हुई। अभिषेक समर्थ को थप्पड़ मारने के बारे में पूछे जाने पर ईशा ने कहा, “अभिषेक से ज्यादा किसी ने उकसाया नहीं। और हमने उसका थोड़ा प्रतिशत उसे दिया, तो उसकी हालत हो गई। वह नियंत्रण से बाहर था। अभिषेक ने भी क्या-क्या नहीं बोला मुझे।” . लेकिन हम अपने नियंत्रण में थे। मेरे लिए पूरा घर कहीं-न-कहीं बात कर रहा था। लेकिन मैंने इसे संभाल लिया। अभिषेक ने कई झूठे आख्यान स्थापित किए हैं, और मैं इससे नाखुश हूं।”

जब अभिषेक को ईशा और समर्थ ने उकसाया, तो उन्हें अंकित गुप्ता और अन्य सहित उड़ारियन के सह-कलाकारों से समर्थन मिला। यहां तक ​​कि रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी और कई अन्य लोगों ने भी अभिषेक के समर्थन में ट्वीट किया। ईशा, अभिषेक और समर्थ ने उडारियां में काम किया है, इसलिए जब ईशा से उनके सह-कलाकार अभिषेक का समर्थन करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “अगर आप उडारियां में लोगों के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैं कभी उनसे समर्थन की उम्मीद नहीं करती। मैंने वाहा।” रह कर कभी चप्लूसी नहीं की। शायद यही मेरी गलती है मान लो कि लोग मेरे फेवर में नहीं हैं। मैंने उनसे कभी ज्यादा बातचीत नहीं की। मैं हमेशा अपना काम खत्म करके घर वापस चला जाता था। शायद मैं इसमें ज्यादा शामिल नहीं था। मैं था वे उनकी हां में हां मिलाने वाली लड़की नहीं हैं। इसलिए, अगर वे समर्थन कर रहे हैं तो ठीक है, लेकिन गहराई से हर कोई जानता है कि सच्चाई क्या है।” बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी के साथ अंकित गुप्ता ने भी हिस्सा लिया था.

ईशा चाहती हैं कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 जीते, लेकिन अगर अभिषेक ट्रॉफी उठा लें तो क्या होगा? ईशा ने कहा, “अगर अभिषेक जीतेगा तो मतलब ये रियलिटी शो में नकलीपन जीत जाएगी। क्योंकि वो रियल तो है ही नहीं।”

(टैग्सटूट्रांसलेट)ईशा मालविया(टी)ईशा मालविया एविक्शन इंटरव्यू(टी)ईशा मालविया बिग बॉस 17(टी)बिग बॉस 17 अपडेट्स(टी)बिग बॉस 17 न्यूज़(टी)ईशा मालवीय न्यूज़(टी)ईशा मालवीय नवीनतम अपडेट(टी) ईशा मालवीय अंकित गुप्ता अभिषेक कुमार(टी)उदारियाँ



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *