भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, बैक-टू-बैक 6 फ्लॉप फिल्में दीं, फिल्मों से निकाल दिया गया, अब हैं…



भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री ने एक बार लगातार 6 फ्लॉप फिल्में दीं और अब एक शानदार जिंदगी जीती हैं।

जैसे-जैसे भारतीय फिल्म उद्योग जवान, पठान, आरआरआर, बाहुबली 2: द कन्क्लूजन जैसी फिल्मों के साथ नए मानक स्थापित कर रहा है और बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर रहा है, अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी अपनी फीस के रूप में मोटी रकम वसूलना शुरू कर दिया है। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री कथित तौर पर प्रति फिल्म 40 करोड़ रुपये चार्ज करती है।

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह एक ब्यूटी क्वीन हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी और अब वह कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। वह एक बाहरी व्यक्ति हैं जिन्होंने न केवल बॉलीवुड में बल्कि पश्चिम में भी अपना नाम कमाया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह एक शानदार जीवन जीती हैं। वह कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हैं।

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद, 2003 में, प्रियंका चोपड़ा ने अनिल शर्मा की फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई में सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत की, जो उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक साबित हुई। दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा. इसके बाद उन्होंने अंदाज़, मुझसे शादी करोगी, एतराज, क्रिश और शाहरुख खान अभिनीत डॉन जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा दी.

2007 में, प्रियंका चोपड़ा को अपने करियर में एक झटका लगा क्योंकि उन्होंने लगातार 6 फ्लॉप फिल्में दीं। उन्होंने सलमान खान के साथ सलाम-ए-इश्क में अभिनय किया, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल साबित हुई। यहां अगली 5 फिल्में बिग ब्रदर, लव स्टोरी 2050, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, चमकू और द्रोण भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। हालाँकि, इसके बाद अभिनेत्री ने फैशन में अभिनय किया जो सफल रही। अपने असफलता और फैशन को चुनने के बारे में बात करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने एक फिल्म अपने कंधों पर ली क्योंकि यह एक आवश्यकता थी, जो मेरे लिए करियर-परिभाषित करने वाली साबित हुई। मैं डर गई थी। हमने उस स्क्रिप्ट पर काम किया 6 महीनो के लिए।”

प्राजक्ता कोहली के साथ एक अन्य साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें चेतावनी दी थी कि अगर फैशन विफल हो गया तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। “हीरोइनें किसी फिल्म की जिम्मेदारी तब लेती हैं जब वे अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर होती हैं क्योंकि उन्हें पुरुषों के साथ काम नहीं मिल रहा होता है, हर कोई मुझसे कहता था कि अगर यह फिल्म असफल हो गई तो मुझे दूसरा काम नहीं मिलेगा।”

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में फिल्म से बाहर कर दिया गया था और कहा, “मुझे रिप्लेस कर दिया गया है और ऐसा दो बार हुआ है। एक बार, एक सह-अभिनेता ने मुझे बताया, और एक बार, मैंने इसे पढ़ा।” अखबार में। मैं गया और अपने पिता से पूछा, मैं ही क्यों? लेकिन फिर उन्होंने मुझे बताया कि मैं इसके बारे में क्या करने जा रहा हूं। मैंने बस यह सुनिश्चित किया कि मैं अपनी अगली फिल्म में उत्कृष्ट रहूं और काम अच्छे से सीखूं। भले ही फिल्म अच्छा नहीं करता है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं जो करता हूं वह उत्कृष्ट हो,” उसने कहा कि उसने “अपनी परिस्थितियों का शिकार” नहीं बनने का फैसला किया।

हालाँकि, इन सभी संघर्षों के बावजूद, प्रियंका चोपड़ा भारतीय सिनेमा में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं और फिर बाद में हॉलीवुड में कदम रखा और बेवॉच, लव अगेन, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्मों में अभिनय किया और एक्शन सीरीज़ सिटाडेल में भी नज़र आईं। IMDb के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा प्रति फिल्म 15 करोड़ रुपये से 40 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं जो उन्हें भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बनाती है। कथित तौर पर अब उनकी कुल संपत्ति 620 करोड़ रुपये है और वह अमेरिका में अपने पति निक जोन्स और बेटी मालती मैरी के साथ एक शानदार जीवन का आनंद लेती हैं। उनके पास LA में एक भव्य घर है जिसकी कीमत कथित तौर पर 144 करोड़ रुपये है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा अगली बार इल्या नैशुलर निर्देशित फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगी। वह जॉन सीना, इदरीस एल्बा और जैक क्वैड सहित अन्य लोगों के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में फरहान अख्तर की जी ली ज़रा भी है जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री(टी)प्रियंका चोपड़ा(टी)प्रियंका चोपड़ा की फिल्में(टी)प्रियंका चोपड़ा की शानदार जीवनशैली(टी)प्रियंका चोपड़ा नेट वर्थ(टी)प्रियंका चोपड़ा की प्रति फिल्म फीस(टी)प्रियंका चोपड़ा तस्वीरें



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *