महेश बाबू ने पुष्पा की तेलुगु ओपनिंग को पछाड़ा, 44.50 करोड़ रुपये कमाए



महेश बाबू ने पुष्पा तेलुगु संस्करण के पहले दिन के आंकड़ों को पार करके अल्लू अर्जुन को पछाड़ दिया है, लेकिन यह प्रभास की आदिपुरुष और सालार की तेलुगु ओपनिंग को पार करने में विफल रही।

गुंटूर करम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन: महेश बाबू की नवीनतम तेलुगु एक्शन थ्रिलर गुंटूर करम ने 2024 में तेलुगु फिल्म उद्योग को एक शानदार शुरुआत दी है। पहले दिन के शुरुआती अनुमान सामने आए हैं, और फिल्म ने एपीटीजी (आंद्र प्रदेश और तेलंगाना) में 40 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk.com के मुताबिक, गुंटूर करम ने APTG में 44.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुक्रवार, 12 जनवरी को रिलीज़ हुई, गुंटूर करम में कुल मिलाकर 68.66% तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी, जिसमें सुबह के शो में 74.67%, दोपहर के शो में 61.43% और शाम के शो में 69.89% थी।

जहां तक ​​तुलना की बात है, गुंटूर करम ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा पार्ट वन (तेलुगु संस्करण) के शुरुआती आंकड़ों को पछाड़ दिया है। जैसा कि सैकनिलक ने बताया, पुष्पा ने एपीटीजी में 35.50 करोड़ रुपये एकत्र किए। महेश बाबू की नवीनतम फिल्म ने भले ही अल्लू अर्जुन की पुष्पा को पीछे छोड़ दिया हो, लेकिन यह प्रभास की आदिपुरुष और सालार की ओपनिंग को पार करने में विफल रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास की आदिपुरुष ने एपीटीजी में 48.5 करोड़ रुपये कमाए, जबकि सालार ने एपीटीजी में 67.1 करोड़ रुपये कमाए।

पढ़ें: गुंटूर करम सार्वजनिक समीक्षा: त्रिविक्रम श्रीनिवास का महेश बाबू अभिनीत 'वन मैन शो', दर्शकों का कहना है

गुंटूर करम में महेश को व्यारा वेंकट रमना रेड्डी, श्रीलीला को कीर्ति उर्फ ​​अम्मू और मीनाक्षी चौधरी को राजी के रूप में देखा गया है। जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, जयराम, ईश्वरी राव, प्रकाश राज, सुनील, ब्रह्मानंदम, महेश अचंता और रघु बाबू ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म का संगीत थमन एस ने तैयार किया है, छायांकन मनोज परमहंस और पीएस विनोद ने किया है।

त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित, गुंटूर करम 12 जनवरी को सक्रांति के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म दग्गुबाती वेंकटेश की सैंधव, नागार्जुन की ना सामी रंगा, धनुष की कैप्टन मिलर और शिवकार्तिकेयन की अयलान के साथ टकराई है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)गुंटूर कारम(टी)गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1(टी)गुंटूर काराम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)महेश बाबू गुंटूर काराम(टी)गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस अपडेट(टी)गुंटूर काराम अपडेट(टी)गुंटूर काराम बॉक्स कार्यालय दिवस 1



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *