कथित गर्लफ्रेंड चांदनी खींचे जाने के बाद भी ईशान खट्टर ने मां का हाथ नहीं छोड़ा, जिससे उन्होंने दिल जीत लिया



ईशान खट्टर ने तब दिल जीत लिया जब उन्होंने अपनी मां का हाथ नहीं छोड़ा जबकि उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने उन्हें खींचने की कोशिश की।

ईशान खट्टर गुरुवार को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्क्रीनिंग में अपनी मां नीलिमा अज़ीम और कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बेनज़ के साथ नज़र आए। हालांकि, जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह था ईशान का अपनी मां का हाथ न छोड़ना।

ईशान ने उस समय दिल जीत लिया जब उसने अपनी मां का हाथ नहीं छोड़ा जबकि उसकी कथित प्रेमिका ने उसे खींचने की कोशिश की। नेटिज़न्स एक सज्जन व्यक्ति होने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं जिन्होंने अपनी माँ का हाथ नहीं छोड़ा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वह उसे मां से दूर कर रही है और उसने उससे यह कहकर सही काम किया, तुम जा सकती हो।”


दूसरे ने कहा, “वह अपनी दोनों महिलाओं को धीरे से ले जाता है।” तीसरे ने कहा, “गर्लफ्रेंड को मां की बिल्कुल नहीं पड़ी है।” चौथे ने कहा, “वह बिल्कुल भी परवाह नहीं कर रही है। एक बुजुर्ग महिला के प्रति उसका व्यवहार बहुत असभ्य और निर्दयी है।” पांचवें ने कहा, ”ईशान भाई दिल जीतलिया यार।” छठे ने कहा, “इतना महान लड़का अपनी माँ का हाथ ठीक से पकड़े हुए है।”

मीरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “संपूर्ण हंसी का दंगा! सदियों के बाद मनोरंजन का अधिभार! प्यार, हंसी, मस्ती, नृत्य और अंत में दिल को छू लेने वाला संदेश। @कृतिसनन आप पिच परफेक्ट थे। @शाहिदकपूर द ओजी लवर-बॉय, कोई नहीं है आपकी तरह। आपने मेरा दिल पिघला दिया।” उन्होंने यह भी कहा, “अभी टीबीएमएयूजे देखें। दिल से हंसाया (दिल से हंसाया), पेट दर्द हो रहा है।”

गुरुवार को फिल्म का एक विशेष प्रीमियर हुआ और मुख्य जोड़ी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। फिल्म में रोबोट का किरदार निभा रहीं कृति ने ब्लैक टॉप और ग्रीन पैंट के साथ कैजुअल लुक चुना। उनकी बड़ी बहन नुपुर सेनन भी मनमोहक पोशाक में इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। शाहिद के साथ उनकी पत्नी मीरा, भाई ईशान खट्टर और मां नीलिमा अज़ीम भी शामिल हुईं। विशेष स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जैसी अन्य हस्तियां भी मौजूद थीं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)ईशान खट्टर(टी)अफवाहित प्रेमिका चांदनी बेनज़(टी)चांदनी बेन्ज़(टी)कौन हैं चांदनी बेनज़(टी)ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड(टी)वायरल वीडियो(टी)शाहिद कपूर(टी)कृति सेनन(टी)तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *