कोरियाई फिल्म में काम करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री 21 साल की हैं, प्रति माह 5 लाख रुपये से अधिक कमाती हैं, उनकी कुल संपत्ति है…



यहां आपको कोरियाई फिल्म में अभिनय करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री के बारे में जानने की जरूरत है।

अवनीत कौर, सारा अर्जुन, हर्षाली मल्होत्रा ​​और रूहानिका धवन जैसे कई कलाकारों ने कम उम्र में सफलता हासिल की है और अब वे अपनी भूमिकाओं के लिए अच्छी खासी रकम वसूलते हैं। एक और अभिनेत्री जो कोरियाई डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है, प्रति माह 5 लाख रुपये कमाती है।

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह देवों के देव महादेव, बाल वीर और अन्य टेलीविजन श्रृंखलाओं में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करके एक घरेलू नाम बन गई है। वह कोई और नहीं बल्कि अनुष्का सेन हैं।

अनुष्का सेन ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल की उम्र में 2009 में ज़ी टीवी के सीरियल यहां मैं घर-घर खेली से की थी। 2012 में उन्होंने टीवी सीरियल बाल वीर में मेहर का किरदार निभाकर प्रसिद्धि हासिल की।

2015 में, उन्होंने फिल्म क्रेजी कुक्कड़ फैमिली से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। इसके बाद उन्होंने टीवी धारावाहिक इंटरनेट वाला लव और देवों के देव…महादेव में अभिनय किया। उन्हें 2019 श्रृंखला खूब लड़ी मर्दानी – झाँसी की रानी में ऐतिहासिक चरित्र मणिकर्णिका राव उर्फ ​​रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने रोहित शेट्टी के रियलिटी स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी में भी अभिनय किया और भाग लेने वाली सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं।

अनुष्का सेन एशिया नामक कोरियाई फिल्म में अभिनय करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। अभिनेत्री ने अपने कोरियाई डेब्यू के बारे में बात की और एक साक्षात्कार में कहा, “मैं जो फिल्म कर रही हूं उसका नाम एशिया है, यह एक अनोखा विचार है। यह एशिया पर एक फिल्म विकसित करने के लिए पूरे एशिया के लोगों को एक साथ लाता है। कुछ मायनों में, मैं फिल्म में एक प्रमुख किरदार के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं। दक्षिण कोरिया में फिल्मांकन के दौरान मैंने बहुत अच्छा समय बिताया और सब कुछ ठीक चल रहा है।''

उन्होंने आगे फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में खुलासा किया और कहा, “मैंने पहले शेड्यूल का भरपूर आनंद लिया। मेरा किरदार बहुत मजबूत है, मैं पहली बार एक हत्यारे का किरदार निभा रहा हूं और मैंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। मैं इस अवसर को लेकर उत्साहित हूं।”

अनुष्का सेन 21 साल की उम्र में एक शानदार जीवन का आनंद लेती हैं। वह कथित तौर पर प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं और प्रति माह 5 लाख रुपये से अधिक कमाती हैं। उनकी कुल संपत्ति 15 करोड़ रुपये बताई गई है और उनके पास बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स लिमिटेड एडिशन है, जिसकी कीमत लगभग 51 लाख रुपये है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)अनुष्का सेन(टी)अनुष्का सेन कोरियाई डेब्यू(टी)अनुष्का सेन फिल्में(टी)अनुष्का सेन टीवी शो(टी)अनुष्का सेन नेट वर्थ(टी)अनुष्का सेन प्रति एपिसोड फीस(टी)अनुष्का सेन कोरियाई फिल्म एशिया(टी) )अनुष्का सेन का कोरियाई डेब्यू



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *