भरत तख्तानी से अलग होने के बाद राजनीति में आएंगी ईशा देओल? हेमा मालिनी ने कहा, ‘वह…’



हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि क्या उनकी बेटी ईशा देओल जल्द ही राजनीति में शामिल होने वाली हैं।

ईशा देओल ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने और उनके पति भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा की। अब उनकी मां, अभिनेता और राजनेता हेमा मालिनी ने खुलासा किया है कि क्या वह राजनीति में शामिल होने जा रही हैं।

एबीपी न्यूज़ के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि उनके पति धर्मेंद्र ने राजनेता बनने में उनका समर्थन किया और कहा, “परिवार हर समय मेरे साथ है। उन्हीं की वजह से मैं ये कर पा रहा हूं.’ वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं, इसलिए मैं आसानी से मथुरा आ रहा हूं। मैं आता हूं और वापस चला जाता हूं. मैं जो कुछ भी कर रहा हूं, धरम जी उससे बहुत खुश हैं, यही वजह है कि वह मेरा समर्थन करते हैं और मथुरा भी आते हैं।

जब हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना देओल राजनीति में आने में रुचि रखती हैं, तो उन्होंने कहा, “अगर वे चाहें तो। ईशा को इसमें बहुत दिलचस्पी है, वह ऐसा करना पसंद करती हैं। अगले कुछ वर्षों में, अगर वह रुचि रखती हैं, तो वह निश्चित रूप से इसमें शामिल होंगी।” (राजनीति में शामिल हों)।”

हाल ही में ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अपने अलग होने की खबर की पुष्टि की। “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाता है,” दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा।

इस बीच ईशा देओल ने धूम, दस और नो एंट्री जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने पिछले साल अभिनेता अजय देवगन के साथ थ्रिलर श्रृंखला रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से अभिनय में वापसी की, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ था। वह अगली बार सुनील शेट्टी के साथ वेब सीरीज इनविजिबल वुमन में नजर आएंगी। इतना ही नहीं, उनके पास पाइपलाइन में फिल्म ‘मैं’ भी है जिसमें वह अमित साध के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

(टैग्सटूट्रांसलेट)ईशा देओल(टी)ईशा देयोल राजनीति में शामिल होंगी(टी)ईशा देयोल हेमा मालिनी(टी)हेमा मालिनी(टी)भरत तख्तानी(टी)ईशा देयोल भरत तख्तानी(टी)ईशा देयोल धर्मेंद्र(टी)धर्मेंद्र हेमा मालिनी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *