जानिए कौन सी फिल्में आप सिनेमाघरों में 99 रुपये की कम टिकट कीमत पर देख सकते हैं…



दर्शक इस शुक्रवार को सिनेमा लवर्स डे पर पूरे भारत के सिनेमाघरों में 99 रुपये में क्रैक, आर्टिकल 370, ऑल इंडिया रैंक और फाइटर और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी नवीनतम रिलीज फिल्में देख सकते हैं।

सिनेमा प्रेमी इस शुक्रवार, 23 फरवरी, 2024 को सिनेमा प्रेमी दिवस पर राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं में 99 रुपये की टिकट कीमत पर अपनी पसंदीदा रिलीज़ देख सकते हैं।

मूवी प्रेमी ऑल इंडिया रैंक, आर्टिकल 370, क्रैक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और फाइटर जैसी नई रिलीज देख सकते हैं या मैडम वेब, द होल्डओवर्स और बॉब मार्ले-वन लव, मीन गर्ल्स और द टीचर्स लाउंज जैसी हॉलीवुड रिलीज से अपनी पसंद चुन सकते हैं। भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला पीवीआर आईनॉक्स में हॉलीवुड बकेट में।

मुख्यधारा की सीटों के लिए 99 रुपये में टिकट की पेशकश के अलावा, पीवीआर आईनॉक्स ने प्रीमियम प्रारूपों में भी सिनेमा प्रेमी दिवस मनाने के इच्छुक दर्शकों के लिए एक आकर्षक मूल्य संरचना तैयार की है। सिनेमा श्रृंखला ने रिक्लाइनर सीटों के लिए टिकट की कीमत घटाकर 199 रुपये कर दी है और आईमैक्स, 4डीएक्स, एमएक्स4डी और गोल्ड श्रेणी में फिल्मों का अनुभव लेने के इच्छुक लोगों को भी टिकट की कीमतों में छूट मिलेगी।

पीवीआर के सह-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा, “फिल्में भारतीय दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं, जिन्हें अद्वितीय उत्साह के साथ मनाया जाता है। हम राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की सफलता से प्रेरणा लेते हुए, सिनेमा प्रेमी दिवस मनाकर इस उत्सव को और बढ़ाने के लिए रोमांचित हैं।” आईनॉक्स लिमिटेड ने एक बयान में कहा।

उन्होंने कहा, ”हम प्रत्येक भारतीय सिनेमा प्रेमी का स्वागत करते हैं कि वे आएं और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाएं, जिसे 23 फरवरी को उपलब्ध फिल्म शीर्षकों के जबरदस्त चयन के साथ रोमांचक बनाया गया है।”

99 रुपये का जश्न मनाने वाला ऑफर कर्नाटक को छोड़कर दक्षिणी राज्यों को छोड़कर, विभिन्न भारतीय शहरों में 23 फरवरी, 2024 के लिए सभी थिएटर श्रृंखलाओं में बुक की गई सभी मूवी स्क्रीनिंग के लिए सभी मुख्यधारा के सिनेमाघरों पर लागू है।

पढ़ें | कौन है शैतान की जानकी बोदीवाला? डेंटिस्ट बनने की ट्रेनिंग ली, 20 साल की उम्र में सुपरहिट डेब्यू किया, मिस इंडिया में हिस्सा लिया लेकिन…

(टैग्सटूट्रांसलेट)सिनेमा लवर्स डे(टी)सिनेमा लवर्स डे फिल्मों की सूची(टी)सिनेमा लवर्स डे 23 फरवरी(टी)सिनेमा लवर्स डे पीवीआर आईनॉक्स(टी)क्रैक(टी)अनुच्छेद 370(टी)फाइटर(टी)सिनेमा लवर्स डे टिकट की कीमतें (टी)सिनेमा लवर्स डे 99 रुपये



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *