सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने ‘फर्जी खबर फैलाने’ के लिए पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर की मांग की



शुक्रवार को, पूनम पांडे के मैनेजर ने दावा किया कि अभिनेत्री की जान सर्वाइकल कैंसर से गई है। हालाँकि, शनिवार को, पूनम ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह जीवित हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने निधन का नाटक किया।

मॉडल पूनम पांडे ने अपने निधन की अफवाह फैलाकर हंगामा मचा दिया है। मशहूर हस्तियों से लेकर डॉक्टरों और राजनेताओं तक, लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए पूनम को उनकी मौत के बारे में झूठी खबर फैलाने के लिए बुला रहे हैं। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने भी पूनम की आलोचना की है। संस्था ने एक बयान जारी कर उनके खिलाफ एफआईआर की मांग की।

शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एआईसीडब्ल्यूए ने कहा कि “स्व-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है।” मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को जारी किए गए बयान में कहा गया है, “सर्वाइकल कैंसर के कारण मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की फर्जी खबर ने भारतीय फिल्म उद्योग में सभी को सदमे में डाल दिया। यह फर्जी खबर इसलिए बनाई गई थी मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे प्रचार स्टंट जिसकी पुष्टि उनके प्रबंधक की जा रही है। इस फर्जी खबर ने उन सभी भारतीयों की भावनाओं को आहत किया था जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।”

“हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने पीआर प्रचार के लिए फर्जी खबरें फैलाने के लिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई जरूरी है ताकि इस तरह की फर्जी खबरें किसी के प्रसारित न की जा सकें। इतना घटिया हमारे भारतीय फिल्म उद्योग में प्रचार को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाता है, जिसमें सभी के लिए उच्च भावनात्मक मूल्य हैं”, बयान में निष्कर्ष निकाला गया।

2 फरवरी को, पूनम के मैनेजर ने दावा किया कि अभिनेत्री की जान सर्वाइकल कैंसर से गई है। हालाँकि, शनिवार को, पूनम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए घोषणा की कि वह जीवित हैं और उन्होंने साझा किया कि उन्होंने अपने निधन की झूठी कहानी बनाई क्योंकि उनका उद्देश्य सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना था। जहां कई लोग पूनम की मौत की फर्जी खबर का शिकार हुए, वहीं कुछ लोग उनकी विवादास्पद छवि और सार्वजनिक रूप से प्रतिष्ठा के कारण इस खबर पर संदेह कर रहे थे।

पढ़ें | पूनम पांडे को खुला पत्र: कैंसर जागरूकता बढ़ाने की आड़ में आपका सस्ता, स्वार्थी पीआर स्टंट किसी को बेवकूफ नहीं बना रहा है

(टैग्सटूट्रांसलेट)पूनम पांडे(टी)पूनम पांडे डेथ स्टंट(टी)पूनम पांडे न्यूज(टी)पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर(टी)पूनम पांडे एफआईआर(टी)सर्वाइकल कैंसर(टी)पूनम पांडे फर्जी मौत(टी)पूनम पांडे ने आलोचना की( टी)पूनम पांडे को ट्रोल किया गया(टी)पूनम पांडे तस्वीरें(टी)पूनम पांडे विवाद(टी)पूनम पांडे वीडियो(टी)पूनम पांडे लॉक अप(टी)पूनम पांडे मैनेजर(टी)पूनम पांडे इंस्टाग्राम



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *