मुनव्वर फारूकी के BB17 जीतने पर अरुण मैशेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे न तो धोखेबाज कहा गया और न ही पीटने वाला'



अरुण ने खुलासा किया कि घर के सदस्यों ने उन्हें नीचे खींचने की कोशिश की, लेकिन वह खेल के लिए कभी नीचे नहीं गिरे। उन्होंने कहा, “नाम कमाया लेकिन नाम गवाया नहीं हूं। सर उठा के आया था, सर उठा के जा रहा हूं।”

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और गेमर अरुण महशेट्टी (जिन्हें अरुण महाशेट्टी के नाम से भी जाना जाता है) ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की जीत पर प्रतिक्रिया दी। सोमवार आधी रात को, मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक कुमार, मन्नारा, अंकिता लोखंडे और अरुण को हराकर बीबी17 ट्रॉफी जीती। ग्रैंड फिनाले के तुरंत बाद, चौथे रनर-अप, अरुण एक विशेष बातचीत के लिए डीएनए इंडिया से जुड़े।

अरुण मानते हैं कि उन्होंने कभी भी शीर्ष 5 में आने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने खेल के लिए कभी भी हार नहीं मानी। “नाम कमाया लेकिन नाम गवाया नहीं हूं। सर उठा के आया था, सर उठा के जा रहा हूं। इसे बरकरार रखते हुए बाहर चला गया)।” अरुण आगे कहते हैं कि घर के सदस्यों ने कई बार उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की, “एक समय के बाद मुझे एहसास हुआ कि ये दोगले, नकली लोग हैं। घरवाले हर एक मुद्दे पे मुझे दबाने की कोशिश की, क्योंकि कोई अरोप या उंगली उठाने लायक काम नहीं किया मैंने (घर के सदस्यों ने कई बार मुझे नीचे खींचने की कोशिश की है क्योंकि मैंने कभी भी सीमा पार नहीं की है)। मैंने हमेशा एक दूरी बनाए रखी है और अपनी दृश्यता के लिए नीचे झुक गया हूं।”

अरुण ने मुनव्वर और अभिषेक पर तंज कसते हुए कहा, 'न तो मुझे धोखेबाज कहा गया, न ही पीटने वाला।' अरुण ने शो में मुनव्वर की कठिन यात्रा के बारे में अपने विचार साझा किए, और टिप्पणी की कि क्या वह शो का वैध विजेता है। “रोते-रोते टॉप पर आया। मुनव्वर को रियलिटी चेक मिला, उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी गलती स्वीकार की, और यह सराहनीय है। अब, देखते हैं कि क्या वह शो के बाद एक बेहतर इंसान बन पाएंगे। अगर मुनव्वर पाशा अच्छे काम करेंगे, तो ठीक है और अच्छा। कुत्ते की दम सीधी हो गई। अगर नहीं तो फिर वही कुत्ते की दम टेढ़ी की टेढ़ी। आइए सर्वश्रेष्ठ की आशा करें।” अरुण अब बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाने की उम्मीद कर रहे हैं, और वह एक वादे के साथ विदा लेते हैं कि वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना और तहलका भाई के साथ सहयोग करना जारी रखेंगे।

(टैग्सटूट्रांसलेट)अरुण महाशेट्टी(टी)अरुण माशेट्टी(टी)अरुण माशेट्टी इंटरव्यू(टी)अरुण महाशेट्टी एक्सक्लूसिव इंटरव्यू(टी)अरुण महाशेट्टी बिग बॉस 17(टी)अरुण महाशेट्टी मुनव्वर फारुकी(टी)अरुण महाशेट्टी मुनव्वर फारुकी कुत्ते की दम(टी) )अरुण महाशेट्टी साक्षात्कार(टी)बिग बॉस 17(टी)बिग बॉस 17 अपडेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *