बिग बॉस 17 में विक्की जैन को लात मारने के बाद ससुराल वालों उनके दिवंगत पिता को घसीटे जाने से हैरान अंकिता लोखंडे: 'मेरी मां…'



विक्की जैन की मां ने बिग बॉस 17 में उनके तर्कों को लेकर अंकिता लोखंडे का सामना किया। हालांकि, अभिनेत्री यह जानकर हैरान रह गई कि उनके ससुर ने उनके दिवंगत पिता पर टिप्पणी की थी।

बिग बॉस 17 इस सप्ताह घर के सदस्यों के परिवार के सदस्यों की मेजबानी करेगा, और पहले दो परिवार के सदस्य जो शो की शोभा बढ़ाएंगे, वे हैं अंकिता लोखंडे की मां, वंदना पांडिस लोखंडे और विक्की जैन की मां, रंजना जैन। जैसा कि अपेक्षित था, विक्की की माँ विक्की के प्रति उसके व्यवहार को लेकर अंकिता से भिड़ती है, लेकिन अंकिता प्रतिक्रिया से हैरान हो जाती है

ससुराल वालों की प्रतिक्रिया से क्यों सदमे में आ जाती हैं अंकिता लोखंडे?

प्रोमो में विक्की की मां उस घटना के बारे में बात करती नजर आ रही हैं जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी. सीनियर जैन कहते हैं, “जिस दिन तुमने लाट मारी थी ना। पापा ने तुरत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था 'तुम अपने पति को ऐसी ही लाट मारती थी?' (जब आपने विक्की को लात मारी थी, तो आपके ससुर ने अपनी मां को फोन किया था और पूछा था, 'क्या आपने भी अपने पति को ऐसे ही लात मारी है?')। यह खुलासा अंकिता को दुख पहुंचाता है क्योंकि उसने हाल ही में अपने पिता को खो दिया है। अभिनेत्री तुरंत अपना असंतोष व्यक्त करती है और कहते हैं, ''मम्मी को फोन करना क्या जरूरी था। मेरी माँ अकेली है वाहा. मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, आप अपने मम्मी-पापा को बोलो प्लीज (मेरी मां को फोन करना क्यों जरूरी था, वह बिल्कुल अकेली हैं। मेरे पिता का निधन हो गया। कृपया उन्हें इसमें मत घसीटिए)।”

ये रहा वीडियो

जैसे ही प्रोमो जारी हुआ, कई नेटिज़न्स ने विक्की की माँ की आलोचना की, और उनकी लड़ाई पर उनकी प्रतिक्रिया को 'असभ्य' और 'अरुचिकर' बताया। एक नेटिज़न ने लिखा, “तथ्य यह है कि विक्की के परिवार ने अंकिता की माँ को इस तरह का बकवास सवाल पूछने के लिए बुलाया था, जो उनके गिरे हुए वर्ग को दर्शाता है! यह बहुत अपमानजनक लगता है। सोच भी नहीं सकता कि अंकिता और उसका परिवार विक्की और उसके परिवार के साथ बाहर कैसे व्यवहार कर रहे होंगे! ” एक अन्य नेटिज़न ने लिखा, “ये अंकुश की सास बिल्कुल चलती फिरती लाल झंडा है। ऐसी सास भगवान किसी को ना दे।” एक नेटिज़न्स ने लिखा, “अंकिता अपनी सास को डॉमिनेट करती है। और टीवी पर बेइज्जती करती है तो घर में तो क्या उसने किया होगा।”
#अंकितालोखंडे ने पैसे के लिए #विक्कीजैन से शादी की और विक्की ने टीवी पर आने के लिए। बिचारी मम्मी की फालतू में बैंड बज रही है।”

आगामी एपिसोड में एक नामांकन विशेष भी होगा, और मन्नारा हैरान है, क्योंकि उसके 'अच्छे दोस्त' विक्की जैन ने उसे निष्कासन के लिए नामांकित किया है।

(टैग्सटूट्रांसलेट) बिग बॉस 17(टी) बिग बॉस 17 समाचार(टी) बिग बॉस 17 अपडेट्स(टी)अंकिता लोखंडे(टी)अंकिता लोखंडे परेशान(टी)विक्की जैन माँ अंकिता लोखंडे(टी)अंकिता लोखंडे दिवंगत पिता(टी)अंकिता लोखंडे की सास (टी) विक्की जैन, अंकिता लोखंडे की मां (टी) बिग बॉस 17 फैमिली वीक



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *