एलेक बाल्डविन ने रस्ट फिल्म सेट पर घातक शूटिंग में अनैच्छिक हत्या के आरोप में दोषी नहीं होने का अनुरोध किया



2021 में फिल्म रस्ट के सेट पर सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मृत्यु के बाद यह दूसरी बार है जब एलेक बाल्डविन पर आरोप लगाया गया है।

हॉलीवुड स्टार अभिनेता एलेक बाल्डविन ने फिल्म रस्ट के सेट पर हेलिना हचिन्स की मौत के बाद गैर इरादतन हत्या के आरोप में खुद को निर्दोष बताया है।

उन्होंने बुधवार को अदालत में पेश होने का अपना अधिकार छोड़ दिया। मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की सिनेमैटोग्राफर हलीना की 2021 में मृत्यु हो जाने के बाद यह दूसरी बार है जब उन पर आरोप लगाया गया है। एलेक दावा किए जाने के बाद कि उसने कभी भी ट्रिगर नहीं खींचा, कोल्ट .45 कार्यक्षमता के संबंध में प्रश्नों के कारण पहला आरोप हटा दिया गया था।

मिरर.सीओ.यूके के अनुसार, मूल एफबीआई जांच के दौरान, बंदूक टूट गई थी, जिससे एलेक के दावे के बाद जांच और रुक गई। ठहराव के दौरान, बंदूक का पुनर्निर्माण किया गया। इसके बाद विशेषज्ञों लुसिएन और माइकल हाग ने यह निर्धारित किया कि बंदूक को चलाने के लिए उसके ट्रिगर को खींचने की आवश्यकता होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है: “यह घातक घटना हथौड़े के मैन्युअल रूप से पूरी तरह से पीछे की ओर मुड़ने और किसी बिंदु पर ट्रिगर के पीछे की ओर दबने के कारण हुई थी।” इसमें आगे उल्लेख किया गया है: “हालांकि एलेक बाल्डविन बार-बार ट्रिगर खींचने से इनकार करते हैं, यहां बताए गए परीक्षणों, निष्कर्षों और टिप्पणियों को देखते हुए, साक्ष्य रिवॉल्वर के पूरी तरह से बंद या पीछे हटे हुए हथौड़े को छोड़ने के लिए ट्रिगर को पर्याप्त रूप से खींचना या दबाना पड़ा।”

इस महीने की शुरुआत में उस पर आरोप लगाए जाने के बाद, एलेक के वकील, लुकास निकास और एलेक्स स्पिरो ने द मिरर को बताया: “हम अदालत में अपने दिन का इंतजार कर रहे हैं।” टीएमजेड प्राप्त अतिरिक्त दस्तावेजों से पता चलता है कि एलेक के वकीलों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और त्वरित सुनवाई के लिए एलेक के संवैधानिक अधिकार पर जोर दिया। प्रतिक्रिया से पता चला कि एलेक इस मुद्दे को जल्दी से निपटाना चाहेंगे क्योंकि यह अब वर्षों से खिंच रहा है।

दस्तावेज़ “अपनी बेगुनाही साबित करने के खतरों से बचने की इच्छा व्यक्त करते हैं जो अक्सर अभियोजन में लंबी देरी के बाद उत्पन्न होते हैं।” उनकी कानूनी टीम का मानना ​​है कि जितनी तेजी से वे इसे खत्म कर सकते हैं उतना ही अधिक वे “सार्वजनिक निंदा और संदेह को कम कर सकते हैं।”

पहले अप्रकाशित वीडियो में, एलेक को फिल्म के सेट पर खाली जगह से भरी प्रोप गन से फायरिंग करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में 65 वर्षीय व्यक्ति ने कहा, “मैं आपकी ओर गोली नहीं चलाना चाहता।” यह वीडियो और अन्य वीडियो बाल्डविन की प्रॉप गन से सेट पर गोला-बारूद का लाइव राउंड फायर होने से कुछ ही दिन पहले रिकॉर्ड किए गए थे। अभिनेता को दृश्यों की तैयारी करते, बंदूकें चलाते और चरित्र में अभिनय करते हुए देखा जा सकता है।

(टैग अनुवाद करने के लिए)एलेक बाल्डविन(टी)एलेक बाल्डविन रस्ट शूटिंग(टी)एलेक बाल्डविन अनैच्छिक हत्या का आरोप(टी)रस्ट शूटिंग(टी)हेलीना हचिन्स की मौत(टी)जंग हलीना हचिन्स(टी)एलेक बाल्डविन शूटिंग मामला(टी)एलेक बाल्डविन मामला अपडेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *