BB17 के ग्रैंड फिनाले में अभिषेक, समर्थ ने गले मिलकर मनमुटाव दूर किया, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर मजेदार डांस किया



बिग बॉस 17 के फिनाले में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के प्रफुल्लित करने वाले पोल डांस ने प्रशंसकों को हंसा दिया

100 दिनों के बाद आखिरकार बिग बॉस 17 खत्म होने जा रहा है। भारती, हर्ष लम्बाचिया और ओरी ने शो के ग्रैंड फिनाले की शोभा बढ़ाई और दर्शकों और प्रतियोगियों के मनोरंजन के लिए कुछ मजेदार खेलों की मेजबानी की। हर्ष और भारती ने अभिषेक कुमार को समर्थ को पोल बनाकर पोल डांस करने का टास्क दिया और अपने मजेदार डांस के बाद दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगी।

अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे दोनों 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके एक साथ डांस ने घर के सदस्यों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया। अभिषेक को नृत्य करते समय समर्थ को अपनी बाहों में ले जाते हुए देखा जा सकता है और बाद में उसे एक खंभे के रूप में कल्पना करते हुए उसके चारों ओर नृत्य किया जा सकता है।

उनके प्रफुल्लित करने वाले नृत्य के बाद, अभिषेक को थप्पड़ मारने के लिए समर्थ जुरेल से माफी मांगते हुए सुना गया और बदले में समर्थ ने भी उन्हें थप्पड़ मारने के लिए माफी मांगी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया जिसके बाद भारती ने उन्हें 'सबसे अच्छा दोस्त' कहा। जब ईशा से अभिषेक और समर्थ के 'नए रिश्ते' के बारे में पूछा गया, तो ईशा मालवीय ने उनके प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्होंने मनमुटाव को ख़त्म कर दिया और मजाक में कहा, “मैंने उन दोनों से दूर रहने का फैसला किया है।”

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में पांच फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी भी दमदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। बाहर हुए प्रतियोगी और फाइनलिस्ट के परिवार के सदस्य भी अपने प्रियजनों का समर्थन करने के लिए ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ सितारों से सजी रात होगी। सलमान खान आज आधी रात को शो के विजेता की घोषणा करेंगे. घर में ढेर सारी मस्ती के बाद, कृष्णा और सुदेश पूर्व प्रतियोगियों के साथ रियलिटी शो में अपने आखिरी कुछ क्षणों के लिए फाइनलिस्टों को छोड़कर चले गए। इसके बाद बिग बॉस ने कमान संभाली और सफल सीज़न को देखते हुए अपने शीर्ष 5 फाइनलिस्टों की सराहना की। पांच फाइनलिस्टों के परिवार के सदस्यों ने भी बड़ी घोषणा से पहले अपने बच्चों को आशीर्वाद देने और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए घर में प्रवेश किया।

(टैग्सटूट्रांसलेट)अभिषेक कुमार(टी)अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल डांस(टी)समर्थ जुरेल(टी)अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल हग(टी)बिग बॉस 17(टी)बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले(टी)बिग बॉस 17 अभिषेक कुमार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *