अभिषेक की सह-कलाकार ईशा सिंह चाहती हैं कि वह BB17 जीतें, प्रतीक सहजपाल ने उनकी लोकप्रियता पर टिप्पणी की: 'उस आदमी ने…'



विशेष बातचीत में, अभिषेक कुमार की सह-कलाकार ईशा सिंह ने उनकी बिग बॉस यात्रा की सराहना की, और प्रतीक सहजपाल ने उनकी लोकप्रियता पर टिप्पणी की।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा, और मुख्य कार्यक्रम से एक हफ्ते पहले, अभिषेक कुमार को ईशा सिंह से भारी समर्थन और प्रतीक सहजपाल से सराहना मिली। मोहसिन खान और अलीशा चोपड़ा के साथ ईशा और प्रतीक अपनी नई सीरीज जब मिला तू लेकर आए हैं। अपनी रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ के प्रमोशन के दौरान, ईशा और प्रतीक ने बिग बॉस 17 के बारे में खुलकर बात की और बड़ी जीत के लिए वे किसके पक्ष में हैं।

ईशा सिंह, जिन्होंने शालीन भनोट की बेकाबू में अभिषेक कुमार के साथ काम किया है, ने अभिषेक का समर्थन करना जारी रखा और 'अपना पंजाबी मुंडा' के लिए बिग बॉस की ट्रॉफी उठाने की इच्छा व्यक्त की। एलीशा ने कहा, “मैं अभिषेक का समर्थन कर रही हूं और चाहती हूं कि वह जीते। मैंने उनके साथ काम किया है और मैं उन्हें निजी तौर पर जानती हूं। वह एक महान व्यक्ति हैं और वह जीत के हकदार हैं।”

अभिषेक की यात्रा उतार-चढ़ाव भरी रही है, ईशा मालविया के आरोपों का सामना करने से लेकर ईशा और समर्थ उनके मानसिक स्वास्थ्य का मजाक उड़ाने तक, उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। जब ईशा से उनकी अभिषेक यात्रा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “वह लड़का बहुत कुछ झेल चुका है। और इस बात पर मुझ पर विश्वास करें 'वह दिल से बहुत अच्छा लड़का है।' वह एक सच्चा पंजाबी मुंडा है और मैं चाहता हूं कि वह जीते।”

पढ़ें: 'जो सम्मान…': मोहसिन खान ने बताया कि वह ओटीटी में डेब्यू करने से क्यों डरते हैं, 'टीवी के बारे में कुछ भी बुरा' कहने से इनकार

प्रतीक, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रियता हासिल की है और बिग बॉस 15 में भी भाग लिया है, ने कहा, “जो भी जीते, अच्छा ही है। मैं इतना अच्छे से फॉलो नहीं कर पा रहा हूं काम के कारण। सभी अच्छे हैं (के कारण) काम, मैं इस सीज़न का ठीक से अनुसरण नहीं कर सका। लेकिन सभी अच्छे हैं)।” आगे पूछे जाने पर कि क्या उनके दिमाग में कोई ऐसा नाम है जिसे बिग बॉस 17 जीतना चाहिए, प्रतीक ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने सोशल मीडिया पर अभिषेक का बहुत देखा है।” बहुत उत्साहित हूं। ईमानदारी से कहूं तो, मैंने यात्रा का अनुसरण नहीं किया है, इसलिए मैं किसी पूर्वाग्रह के हिसाब से नहीं बोल रहा हूं ये चीज, बस मैंने जितना देखा है, मेरे दोस्त काफी पसंद कर रहे हैं। इसलिए मैं किसी भी पूर्वाग्रह पर अपना विचार व्यक्त नहीं कर रहा हूं। मेरे दोस्त उसे पसंद करते हैं)। तो… सबसे अच्छा व्यक्ति जीत सकता है, और बेहतर व्यक्ति हार सकता है।

मोहसिन खान, ईशा सिंह, अलीशा चोपड़ा और प्रतीक सहजपाल-स्टारर जब मिल्टा तू सीरीज़ वर्तमान में JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है।

(टैग्सटूट्रांसलेट) अभिषेक कुमार (टी) अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 फिनाले (टी) बिग बॉस 17 (टी) बिग बॉस 17 अपडेट्स (टी) बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले (टी) अभिषेक कुमार ईशा सिंह (टी) ईशा सिंह (टी) प्रतीक सहजपाल (टी) ईशा सिंह प्रतीक सहजपाल (टी) अभिषेक कुमार (टी) बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले अपडेट पर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *