जीतू माधवन ने फहद फ़ासिल को एक पागल, अनोखे संगीत में खतरनाक, आकर्षक गुंडे रंगा के रूप में फिर से पेश किया



आवेशम के साथ, फहद फ़ासिल को मलयालम सिनेमा में फिर से पेश किया गया है और उनके करिश्माई-लेकिन-खूंखार चरित्र रंगा ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

आवेशम टीज़र: फहद फ़ासिल 2024 की अपनी पहली बड़ी रिलीज़ के साथ यहाँ हैं, और उनके प्रशंसक इसे शांत नहीं रख सकते। बुधवार को, उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने मलयालम एक्शन ड्रामा, आवेशम का टीज़र जारी किया, जिसमें उनके दुष्ट लेकिन करिश्माई गैंगलॉर्ड रंगा की झलक दिखाई गई। आवेशम के टीज़र में फहद फ़ासिल उर्फ़ फ़ाफ़ा के पुन: प्रस्तुतीकरण की भी घोषणा की गई।

1.43 मिनट के टीज़र में रंगा की एक झलक और एक जूस की दुकान पर काम करने वाले से लेकर एक पागल, खूंखार गैंगलॉर्ड तक की उसकी पागल यात्रा की झलक दिखाई गई है। फाफा सफेद कपड़े पहनकर खलनायकों को मारते हुए और अपनी बुरी हंसी से खतरनाक दिख रहे हैं। टीज़र रंगा को एक अपराजेय शक्ति के रूप में स्थापित करता है, लेकिन उसके लिए एक बड़ी चुनौती इंतज़ार कर रही है।

ये रहा टीज़र

अपलोड के तुरंत बाद, फहद फ़ासिल के प्रशंसकों ने फहद फ़ासिल की 'पागल सवारी' की सराहना की। एक नेटिजन ने लिखा, “मेगास्टार ममूटी के प्रशंसकों की ओर से फाफा और पूरी टीम को बड़ी सफलता के लिए शुभकामनाएं।” एक अन्य नेटिज़न ने लिखा, “हिप्स्टर केवल अभिनय नहीं कर रहा है, वह बस उस किरदार में जी रहा है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “हिपस्टर! मौन सफलता की सबसे अच्छी कुंजी है! इथिलुम वाल्या कमबैक एनटी अविशिम इल्ला इन्नी।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “मैं महाराष्ट्र से हूं, मेरी मातृभाषा मराठी है लेकिन मुझे मलयालम फिल्में पसंद हैं और विशेष रूप से दुलकर फहद फाजिल और सौबिन शाहिर विनीत श्रीनिवास ये मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “फाफा मलयालम सिनेमा के असली पिता हैं।”

आवेशम में साजिन गोपू, मंसूर अली खान, आशीष विद्यार्थी, हिप्ज़स्टर, मिथुन जय शंकर, रोशन शनावास, मिडहुट्टी भी हैं। यह फिल्म 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(टैग्सटूट्रांसलेट)आवेशम टीज़र(टी)आवेशम टीज़र समाचार(टी)आवेशम टीज़र अपडेट(टी)आवेशम टीज़र प्रतिक्रिया(टी)फहद फ़ासिल(टी)फहद फ़ासिल समाचार(टी)फहद फ़ासिल नवीनतम फिल्म(टी)आवेशम वीडियो(टी)आवेशम (टी)जीतू माधवन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *