5 कारण जिनकी वजह से सीजन 17 बिग बॉस का अब तक का सबसे नीरस, सबसे उबाऊ सीजन रहा है



यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि क्यों सलमान खान का बिग बॉस 17 अब तक का सबसे उबाऊ सीजन है।

बिग बॉस 17 15 अक्टूबर को शुरू हुआ जब सलमान खान ने शो की नई थीम और प्रतियोगियों का परिचय दिया। प्रतियोगियों के सेट को देखने के बाद मैं जितना उत्साहित था, अंत में मैं इस सीज़न से पूरी तरह निराश हो गया हूं और कह सकता हूं कि बिग बॉस के इतिहास में, सीजन 17 सबसे नीरस, सबसे उबाऊ सीज़न में से एक के रूप में जाना जाएगा।

मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, अभिषेक कुमार-ईशा मालविया, खानज़ादी और अरुण महाशेट्टी और तहलका के साथ, सीज़न के दिलचस्प और मज़ेदार होने की उम्मीद थी, हालाँकि, यह बिल्कुल विपरीत था दर्शकों की उम्मीदें. बिग बॉस के प्रशंसक वास्तव में इस सीज़न से निराश हैं और यहां कुछ कारण दिए गए हैं जिनके कारण मुझे लगता है कि सीज़न उबाऊ हो गया है।

कोई प्रमुख कार्य नहीं

एक व्यक्तित्व शो होने के अलावा, बिग बॉस उन कार्यों के लिए भी जाना जाता है जो प्रतियोगियों के वास्तविक व्यक्तित्व को सामने लाते हैं, घर में समूहों के बीच समीकरण बदलते हैं और एक व्यक्ति को नायक या खलनायक बनाते हैं। हालाँकि, इस सीज़न में नामांकन के अलावा कोई दिलचस्प कार्य नहीं देखा गया, जिसमें केवल प्रतियोगी लड़ रहे थे और अपनी बात को गलत साबित करने के लिए सबसे ऊपर जा रहे थे, भले ही वे गलत हों।

बिग बॉस की अनावश्यक भागीदारी

हां, बिग बॉस ने शो की शुरुआत में कहा था कि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के प्रति पक्षपाती रहेंगे लेकिन उन्होंने यह नहीं कहा कि वह उन्हें पूरा खेल भी सिखाएंगे। लेकिन बिग बॉस ने पूरे सीजन यही करने की कोशिश की. बिग बॉस ने उन प्रतियोगियों को प्रशिक्षित किया जो शो में कुछ नहीं कर रहे थे जैसे मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और मुनव्वर फारुकी, और विक्की जैन, अभिषेक कुमार और ईशा मालविया जैसे उन लोगों के खेल को डिकोड किया जो कुछ करने की कोशिश कर रहे थे। शो में कुछ.

इसके अलावा, बिग बॉस अप्रत्यक्ष रूप से प्रतियोगियों को एक गृहिणी को वोट देने के लिए कहना, एक व्यक्ति के समर्थन के लिए विशेष मेहमानों को लाना और अपने अनावश्यक हस्तक्षेप से कुछ कार्यों को खराब करने से शो में मेरी रुचि कम हो गई। प्रतियोगियों को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वे यहां सीखने आए हैं, खेलने नहीं। ऐसा लग रहा था जैसे बिग बॉस ने तय कर लिया है कि इस सीज़न में एकमात्र मास्टरमाइंड मैं, मैं और मैं ही होंगे।

डेली सोप की लड़ाई

यह सीज़न डेली सोप झगड़ों से भरा था। मेरा मतलब है कि हर सीज़न में, लोग लड़ने के कारण ढूंढते हैं लेकिन इस सीज़न में यह सब स्क्रिप्टेड लग रहा है। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की जोड़ी के अतिरंजित झगड़ों से लेकर अभिषेक कुमार और तहलका की नकली आक्रामकता तक, सब कुछ योजनाबद्ध लग रहा था। दरअसल, इस सीज़न में हर कोई पिछले सीज़न के विजेताओं या प्रतियोगियों की नकल करने की कोशिश कर रहा था। उदाहरण के लिए, अभिषेक कुमार ने शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला बनने की कोशिश की और अब अंत में वह गौतम गुलाटी बनने की कोशिश कर रहे हैं, मन्नारा चोपड़ा ने शहनाज़ गिल बनने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह असफल रहे।

बिग बॉस के असंगत फैसले

इस सीज़न में शो को दिलचस्प बनाने के लिए इतनी सारी वाइल्डकार्ड प्रविष्टियाँ देखी गईं, हालाँकि, गेम में अधिक प्रतियोगियों को शामिल करने का विचार पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। सबसे पहले बिग बॉस ने मुनव्वर फारुकी का गेम खराब करने के लिए आयशा खान को सामने लाया और फिर उनका गेम बर्बाद करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। दूसरे, अभिषेक की शर्ट का कॉलर पकड़ने और धक्का देने के कारण तहलका को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, लेकिन समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के बाद भी अभिषेक कुमार को वापस लाया गया। हाँ, हम सभी जानते हैं कि यह टीआरपी के लिए था।

विभिन्न क्षेत्रों (मोहल्ला) की अजीब अवधारणा

तीन अलग-अलग मोहल्लों (क्षेत्रों) की अवधारणा काफी खराब तरीके से क्रियान्वित की गई और इससे भी अधिक मुझे पूरी तरह से आधारहीन लगी। 2-3 हफ्ते बाद कोई भी किसी के कमरे में नहीं सो रहा था और बिग बॉस चुपचाप देखते रहे. शायद यह अधिक कार्यों के साथ समझ में आ सकता था।

खैर, दिलचस्प प्रतियोगियों के समूह के बावजूद यह सीज़न निश्चित रूप से मेरे लिए निराशाजनक था या मैं कहूंगा कि वे जैसे लग रहे थे, क्योंकि घर में प्रवेश करने के बाद, वे सभी अचानक चिड़चिड़े हो गए। बिग बॉस का प्रशंसक होने के नाते, मुझे मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय जैसे प्रतियोगियों से बहुत उम्मीदें थीं। हालाँकि, ये सभी बहुत निराशाजनक साबित हुए। मेरी राय में, सलमान खान ने इस सीज़न में ईमानदार प्रतिक्रिया दी, लेकिन करण जौहर धमाकेदार थे। अरबाज खान और सोहेल खान का शो पिछले सीजन में शेखर सुमन के शो की तरह ही एक और असहनीय बात थी। मुझे लगता है कि बिग बॉस ओटीटी 2 इस सीज़न की तुलना में कहीं अधिक दिलचस्प था।

मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी और अंकिता लोखंडे के शीर्ष 5 के साथ सीज़न आखिरकार समाप्त हो रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सीज़न में ट्रॉफी कौन उठाएगा और दर्शकों के बीच कौन पहुंचेगा इन 5 प्रतियोगियों से सीट. ग्रैंड फिनाले की मेजबानी सलमान खान करेंगे और यह रविवार, 28 जनवरी को होगा।

(टैग्सटूट्रांसलेट) बिग बॉस 17 (टी) बिग बॉस 17 बोरिंग सीजन (टी) बिग बॉस 17 टॉप 5 (टी) सलमान खान (टी) बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले (टी) बिग बॉस 17 सलमान खान (टी) मुनव्वर फारुकी (टी) )अंकिता लोखंडे(टी)मन्नारा चोपड़ा(टी)अरुण महाशेट्टी(टी)अभिषेक कुमार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *