Nirahua Amrapali Dubey Romantic bhojpuri song Maroon Color Sadiya trending on youtube and instagram reels


Maroon Color Sadiya Song: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे को खूब पसंद किया जाता है. निरहुआ और आम्रपाली की फिल्में हों या गाने फैंस को सबकुछ पसंद आता है और मार्च में उनकी फिल्म फसल का एक ऐसा ही गाना रिलीज हुआ जिसने अब तक एक बड़ा रिकॉर्ड यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर बनाया है.

15 मार्च को भोजपुरी फिल्म फसल रिलीज हुई जिसका गाना ‘मरून कलर सड़िया’ काफी हिट हुआ. इस गाने ने अब तक यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक रिकॉर्ड बना लिया है जो आपको हैरान कर देगा.

‘मरून कलर सड़िया’ ने बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का ‘मरून कलर सड़िया’ गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. रत्नाकर कुमार ने आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए लिखा, ‘यूट्यूब पर 140 मिलियन व्यूज और इंस्टाग्राम पर 10.07 मिलियन रील्स क्रॉस. भोजपुरी में पहली बार गाने ने मचाई तबाही…’


इस गाने में दिनेश लाल किसान बने हैं और आम्रपाली उनकी पत्नी हैं. किसान के लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वहीं गांव की महिला वाले देसी लुक में आम्रपाली दुबे भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. पहले ये गाना सुनिए-

कौन है ‘मरून कलर सड़िया’ के सिंगर्स

‘मरून कलर सड़िया’ को भी भोजपुरी की दिग्गज गायिका कल्पना पटवारी और पॉपुलर सिंगर नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवि ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूजिक ओम ओझा ने तैयार किया. बता दें, फिल्म फसल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा बिजनेस करने के बाद इसे हिट का टैग भी मिल चुका है.

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाइयों ने नहीं निभाई शादी की रस्म! बॉलीवुड एक्टर ने बचाई लाज, देखें वीडियो





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *