lok sabha election result 2024 north east delhi bjp manoj tiwari won celebration with daughter


Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी कैंडिडेट मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से जीत हासिल हुई. उन्होंने कांग्रेस के कन्हैया कुमार को 1,38,778 वोटों से हराया. इस जीत से मनोज तिवारी काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जश्न का वीडियो शेयर किया है.

बेटी संग मनोज तिवारी का जश्न
वीडियो में मनोज तिवारी जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. वो काफी खुश दिखें. उनकी बेटी भी साथ नजर आईं. मनोज ने बेटी को गले लगाकर जीत का जश्न मनाया. गोद में लेकर बेटी पर प्यार लुटाया. साथ में बेटी के फोटोज भी क्लिक कराए. इस दौरान मनोज ने भगवा कुर्ता पहना हुआ था. वहीं उनकी बेटी पिंक और पर्पल कलर के कॉम्बिनेशन के कपड़ों में क्यूट दिखीं.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोगों का जताया आभार

मनोज तिवारी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- धन्यवाद दिल्ली. आभार उत्तर पूर्वी दिल्ली. इसी के साथ मनोज तिवारी ने वेब सीरीज पंचायत को भी हैशटैग में रखा. दरअसल, इस वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने जो सॉन्ग हिंद का सितारा लगाया है, वो उन्होंने वेब सीरीज पंचायत के लिए गाया था. इस गाने को काफी पसंद किया गया.


फैंस जता रहे प्यार
उनकी इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और जीत की बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जीत की बहुत बहुत बधाई, जय श्री राम. आपकी जीत हम सबकी जीत है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जिया हो बिहार के लाल. एक यूजर ने लिखा- ही ही हांस दे रे रिंकिया के पापा. आपके लिए बहुत खुश हूं सर. इसी तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. 

Lok Sabha Election Result 2024: उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से जीते मनोज तिवारी ने बेटी संग मनाया जश्न, गोद में लिए लुटाया प्यार
Lok Sabha Election Result 2024: उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से जीते मनोज तिवारी ने बेटी संग मनाया जश्न, गोद में लिए लुटाया प्यार

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मनोज तिवारी की शादी सुरभि तिवारी के साथ हुई है. सुरभि के साथ उनकी दूसरी शादी है. इस शादी से उन्हें दो बेटियां हैं. मनोज की पहली शादी चल नहीं पाई थी. पहली शादी से मनोज को एक बेटी है. बेटी का नाम रीति है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: नेहा शर्मा ने खूब किया था प्रचार लेकिन जीत नहीं पाए पिता अजीत शर्मा, सदमे में है एक्ट्रेस, लिखा- ‘मुश्किल दिन रहा..’





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *