khesari lal yadav on kajal raghwani said thela par bikoge to mall me daam kaise milega | खेसारी का काजल से ब्रेकअप क्यों हुआ? भोजपुरी एक्टर बोले


Khesari Lal Yadav On Kajal Raghwani: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं. खेसारी लाला यादव ने अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी गायकी से भी फैंस का दिल जीता है. खेसारी ने अपने बेहतरीन काम के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं. खेसारी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर उनकी जोड़ी अब तक कई एक्टर्स के साथ बन चुकी हैं. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ पसंद किया गया है. एक समय दोनों के अफेयर के चर्चे भी थे. लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए.

काजल-खेसारी के बीच हो चुका है विवाद


कुछ सालों पहले खेसारी और काजल अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. दोनों ने अलग होने के बाद एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए थे. काजल ने खेसारी के लिए यह तक कहा था, ‘खेसारी अपने फैंस से ‘मुझे गालियां दिलवा रहें और बदनाम कर रहे हैं’. वहीं अब काजल संग रिश्ते को लेकर खेसारी ने भी काफी कुछ कहा है.

काजल से रिश्ते पर बोले खेसारी

हाल ही में खेसारी पत्रकार शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भी बात की. जबकि काजल राघवानी के बारे में भी काफी कुछ कहा. शुभांकर ने उनसे काजल को लेकर कहा कि काजल की यह शिकायत है कि बड़े सितारों ने काम करने से मना कर दिया. अब वे अपने बराबर के कलाकारों के साथ काम नहीं कर पा रही हैं. 


इस पर खेसारी ने कहा कि, आप मंदिर के प्रसाद बन जाएंगे तो भंडारा की तरह लोग खाएंगे ही आपको. आप बड़े मंदिर में भी रहिएगा छोटे मंदिर में भी आप रहिएगा. दिक्कत यह है न कि आप खेसारी के साथ काम किए. चार महीने आपको काम नहीं मिला तो आपको हर महीने काम चाहिए. ठेला पर ही आप ही बिकोगे तो मॉल में आपका दाम कैसे लगेगा. हमें अपनी वैल्यू को बढ़ाना चाहिए. वैल्यू को बढ़ाने के लिए धैर्य बहुत जरुरी है. धैर्य राम की तरह होना चाहिए.

खेसारी बोले- मेरी काजल से शादी हो जाती तो..’

आगे शुभांकर ने खेसारी से कहा कि, बॉलीवुड में एक्टर्स अलग-अलग हीरोइन के साथ काम करते हैं. लेकिन भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ आम्रपाली के साथ और पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ काम करते थे. आप भी एक जमाने में काजल राघवानी के साथ ही काम करते थे.

शुभांकर ने कहा कि आउटसाइडर से मुझे पता चला कि भोजपुरी सनेमा में मर्द बड़े पजेसिव हैं. उन्हें लगता हैं कि इस एक्ट्रेस ने मेरे साथ काम किया है तो मेरे ही साथ काम करेगी. अगर कहीं और काम किया तो फिर कहीं भी नहीं करने देंगे.

इस बात पर खेसारी लाल यादव हंसने लगे. उन्होंने कहा कि, इसका मतलब है कि लड़कियों ने विश्वास तोड़ा बहुत है. आगे एक्टर ने कहा कि हम बीवी बच्चे वाले हैं. मान लीजिए मेरी शादी काजल से ही हो गई होती. वो जहां काम करती हम भी इनसिक्योर होते. ऐसा नहीं है कि सिर्फ लड़कियां ही इनसिक्योर होती हैं. 

काजल से ब्रेकअप क्यों हुआ


आगे खेसारी ने काजल संग ब्रेकअप को लेकर कहा कि, ‘उनको भी लगा कि उन्हें बाकी लोगों के साथ काम करना चाहिए. बेशक काजल बहुत अच्छी एक्टर, डांसर हैं. नेचर अच्छा है. उन्हें और मुझे भी लगा कि सब डायरेक्टर प्रोड्यूसर बोल रहे थे कि काजल को ले लो. मुझे लगा कि टैग लग जाएगा. लग ही चुका है. फिर नए कलाकार कैसे आएंगे. इंडस्ट्री बडी कैसे होगी. 

लोगों ने उन्हें भी कान में कहा कि खेसारी लाल यादव आपको खुद ही हटा रहे हैं. मैं चीजों को बदलना चाहता था. मैंने बोला कि काम करिए लेकिन अपने लेवल को मेंटेन करके. आप डिफेंडर से उतर के टेंपो में बैठ जाएंगे तो फिर मैं भी कहूंगा कि आप टेंपो में ही रहिएउसी के लायक है. हमारे पास पर्सनल कुछ है नहीं. पर्सनल सिर्फ बीवी और बच्चे हैं. बाकी सभी लोग प्रोफेशनल ही हैं. उन्हें हम अपना बना लेते हैं.

यह भी पढ़ें: कैसे भोजपुरी सिनेमा की ‘क्वीन’ बनीं आम्रपाली दुबे? कभी Tv में करती थीं काम, अब हैं करोड़ों की मालकिन





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *