Dinesh Lal Yadav New completes his upcoming movie sankalp shooting after losing loksabha election | लोकसभा चुनाव हारने के बाद फिल्मों की ओर लौटे निरहुआ, कहा


Dineshlal Yadav Film: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और प्रसिद्ध गायक आजमगढ़ के पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव में हार के बाद अब फिल्मी दुनिया में लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी नयी फिल्म “संकल्प” की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक अशोक त्रिपाठी “अतरी ” हैं.

हालांकि, निरहुआ सांसद रहते हुए भी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन अब वे फुलफ्लेज फिल्मी पर्दे पर अपना समय दे रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि अभिनय मेरा मूल कार्य है और हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए. उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए. जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा. 


 

फिल्मों की कुछ शूटिंग पूरी

उन्होंने कहा कि जहां तक बात रही फिल्म “संकल्प” की तो इसकी शूटिंग चुनाव के पहले लगभग हो चुकी थी. कुछेक शेड्यूल की शूटिंग बाकी थी, जिसे हमने चुनाव बाद करना  तय किया था. आज वो भी पूरी हो गई.

निरहुआ ने कहा- यकीन मानिए फिल्म लाजवाब बनी है और यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. निरहुआ ने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में फिल्म निर्माता – निर्देशकों के लिए मेरे डेट्स आसानी से उपलब्ध होंगे. इसके अलावा मैं समाज के लिए भी काम करता रहूंगा.

उन्होंने बताया कि “संकल्प” एक प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो एक आम आदमी की संघर्षपूर्ण यात्रा और उसके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है. इस फिल्म में निरहुआ एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कठिनाई का सामना करता है.

लोकसभा चुनाव हारने के बाद फिल्मों की ओर लौटे निरहुआ, कहा- 'हमारी पार्टी भी कहती है कि फिल्में करते रहिए क्योंकि..
 
आपको बता दें कि राजघराना फिल्म्स प्रा.लि. के बैनर से बनी फिल्म “संकल्प” की शूटिंग विभिन्न लोकेशनों पर की गई है और फिल्म में शानदार गीत-संगीत भी शामिल है. फिल्म के निर्माता ने बताया कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उनकी अदाकारी से दर्शकों को एक बार फिर प्रभावित करने की पूरी उम्मीद है.

फिल्म के संगीतकार ओम ओझा, लेखक मोहन कुमार वर्मा और छायांकन साहिल जे. अंसारी हैं. संकलन गोविंद दुबे, नृत्य कानू मुखर्जी – रिकी गुप्ता, कार्यकारी निर्माता  कुणाल ठाकुर -सोनु कुमार चौधरी, कला राजू और प्रचारक रंजन सिंहा – रामचंद्र यादव हैं. डिजाइनर सूरज गिरी, डी. आई. रोहित सिंह, पोस्ट प्रोडक्शन राजघराना फिल्म कर रही है.

ये भी पढ़ें-जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी को नहीं मिलेगा Shatrughan Sinha की प्रॉपर्टी में हिस्सा? एक्टर ने सालों पहले किया था खुलासा





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *